Breaking News

गिद्धौर : सांसद चिराग ने बनझुलिया में किया क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन

गंगरा ने चरघरा को 16 रनों से हराया...

गिद्धौर (डब्लू पंडित) :

गिद्धौर के बनझुलिया गाँव में मंगलवार को महात्मा गाँधी सार्वजनिक पुस्तकालय परिवार द्वारा एक भव्य क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया. जिसका उद्घाटन जमुई सांसद चिराग पासवान ने फीता काट कर किया.

टुर्नामेंट का पहला उद्घाटन मुकाबला JBK क्रिकेट क्लब गंगरा और ACC क्रिकेट क्लब चरघरा के बीच खेला गया.

जिसमें गंगरा की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 14 ओवर में 8 विकेट पर कुल 125 रन बनाए. गंगरा की ओर से बमबम कुमार ने सर्वाधिक 20 गेंदों पर 32 रन और गौतम ने 13 गेंदों में ताबड़तोड़ 25 रन बनाए.
126 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चरघरा की टीम की शुरूआत अच्छी नही रही और बराबर अंतराल पर विकेट गिरते रहे जिस वजह से निर्धारित 14 ओवर में 9 विकेट पर मात्र 109 रन ही बना सकी.

इस तरह गंगरा ने चरघरा को 16 रनों से हरा दिया.
चरघरा की ओर से नीरज कुमार ने सर्वाधिक 16, छोटू और दीपक ने 15-15 रन बनाए. गंगरा की ओर से कप्तान गुंजन कुमार ने सर्वाधिक 19 रन देकर तीन विकेट लिए.

इसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया.
मैच में अंपायर की भूमिका कालीचरण पंडित और राजेश कुमार ने निभाई. जबकि मैच रेफरी शैलेंद्र कुमार थे. उद्घोषक के रूप में वार्ड सदस्य डब्लू पंडित और स्कोरर के रूप में रौशन पासवान थे.

इस अवसर पर आयोजक बाल योगेश्वर पंडित, नीरज पंडित, शैलेंद्र, शिव कुमार, अजीत पासवान, रामविलास पासवान, नीरज पंडित, अशोक पांडेय, सुबोध पांडेय, गौरी पासवान, राजेंद्र पासवान के अलावे सैकड़ों लोग उपस्थित थे.