Breaking News

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर : त्योहारों को लेकर शांति समिति की हुई बैठक, रामनवमी जुलूस में रहेगी पुलिस बल की तैनाती


गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 10 अप्रैल 2024, बुधवार | रिपोर्ट : सुशांत साईं सुंदरम
चैत्र नवरात्र, छठ, ईद एवं रामनवमी को सामाजिक सौहार्द और शांतिपूर्वक सम्पन्न कराने को लेकर गिद्धौर थाना परिसर में बीते सोमवार को शांति समिति की बैठक थानाध्यक्ष रीता कुमारी के देखरेख में आयोजित की गई। जिसकी अध्यक्षता गिद्धौर अंचलाधिकारी सह दंडाधिकारी आरती भूषण एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी अजय कुमार ने की।

बैठक में मौजूद शांति समिति के सदस्यों, जनप्रतिनिधियों एवं ग्रामीणों को थानाध्यक्ष रीता कुमारी ने लोकसभा चुनाव को लेकर लागू आचार संहिता के निषेधायज्ञा के अनुरूप शांतिपूर्वक त्योहार सम्पन्न कराने हेतु निर्देशित किया। वहीं गिद्धौर अंचलाधिकारी सह दंडाधिकारी आरती भूषण एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी अजय कुमार ने कहा कि आदर्श आचार संहिता का पालन कराने हेतु जिला प्रशासन द्वारा निर्देशित किया गया है।

गिद्धौर थानाध्यक्ष रीता कुमारी ने शांति समिति के सदस्यों को आश्वस्त करते हुए कहा कि रामनवमी पर निकलने वाले जुलूस के दौरान विधि-व्यवस्था बनाए रखने के लिए ग्रामीणों की मांग पर जुलूस के रूट में चिन्हित स्थानों पर पुलिस बल की तैनाती रहेगी।

वहीं ग्रामीणों ने भी त्योहारों पर विधि-व्यवस्था बनाए रखने में प्रशासन को परस्पर सहयोग करने की बात कही। उक्त बैठक में शांति समिति के सदस्यों के साथ जनप्रतिनिधि, बुद्धिजीवी एवं ग्रामीण मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ