Breaking News

सोनो : झुमराज स्थान में गैस सिलेंडर फटने से लगी आग, मची अफरा-तफरी

ब्रेकिंग (सुशांत सिन्हा) : जमुई के सोनो स्थित धार्मिक आस्था का केंद्र माना जाने वाला बाबा झुमराज स्थान मंदिर परिसर में शुक्रवार को भीषण हादसा घटित हो गया. मंदिर के पास ही स्थित एक झोंपड़ी में गैस सिलिंडर के फटकर उसमें आग लग जाने की वजह से चारों तरफ अफरा तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई.
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक दिन के 9:30 बजे के आसपास मंदिर परिसर के पास ही बने एक झोंपड़ी में गैस सिलेंडर के फटने की भयंकर आवाज आई और देखते ही देखते फूस की झोपड़ी को भीषण आग ने अपने आगोश में ले लिया. आग की लपटें इतनी तेज थी की आसपास की झोपड़ियाँ भी इसके लपेटे में आ गई.
आग की तबाही का आलम यह रहा कि झोपड़ी के इर्द-गिर्द पार्क किये गए पांच मोटरसाइकिल, 12 साईकिल, तीन ठेला व कई अन्य सामान जलकर राख हो गए.

पुलिस के जवानों एवं स्थानीय लोगों के काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. इसके बाद सभी ने माहौल को व्यवस्थित करने में अपना योगदान दिया. इस घटना में दैवीय कृपा से किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

करीब बारह बजे गिद्धौर डॉट कॉम के सह-संपादक अभिषेक कुमार झा ने भी मौके पर पहुँच कर स्थिति का जायजा लिया एवं आग पर काबू पा लेने व माहौल सामान्य होने सम्बंधित जानकारी पोर्टल के व्हाट्सएप्प ग्रुप में प्रसारित कर सभी पाठकों को राहत दी.

15/06/2018, शुक्रवार
(अगर आपको यह न्यूज़ पसंद आया हो तो कृपया शेयर करें)