Breaking News

गिद्धौर : कक्षा 9 की वार्षिक मूल्यांकन परीक्षा आरंभ

[gidhaur.com | गिद्धौर/रतनपुर] :- एक ओर बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के निर्देशानुसार  09 अप्रैल से प्रखंड के सभी हाई स्कूलों में कक्षा 9 की जांच परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है
वहीं दूसरी ओर गिद्धौर प्रखंड के रतनपुर पंचायत स्थित एक ऐसा  विद्यालय है जहां के प्रधान अध्यापक चल रहे 9वीं की वार्षिक परीक्षा में बच्चों की शत् प्रतिशत उपस्थिति का दावा करते हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं रतनपुर पंचायत के +2 अखिलेश्वर उच्च विद्यालय की जहां कक्षा 9 की वार्षिक मूल्यांकन परीक्षा जारी है।

विभागीय निर्देशानुसार, उक्त परीक्षा दो पालियों में संचालित हो रही हैं।जिसमें प्रथम पाली सुबह 10:00 बजे से लेकर दोपहर 1:00 बजे तक और दूसरी पाली दोपहर 1:30 बजे से शाम 4:00 बजे तक ली जा रही है। मंगलवार को पहली पाली में मातृभाषा हिंदी एवं दूसरी पाली में विज्ञान की परीक्षा शांत माहौल में वीक्षक के कड़ी निगरानी में संपन्न हुई। परीक्षा के दौरान विद्यालय में बच्चे अनुशासित देखे गए।
वर्णित उक्त विद्यालय के प्रधानाध्यापक ध्रुव पाण्डेय ने परीक्षा संबंधित जानकारी देने के क्रम में 451 में से 451 परीक्षार्थियों की उपस्थिति की बात कहते हुए अधिक जानकारी हेतु डीईओ से आदेश लेने की बात कहकर सवालों से अपना पल्ला झाड़ लिया।

(भीम राज)
रतनपुर | 10/4/2018,मंगलवार
www.gidhaur.com