Breaking News

चित्रांश महापरिवार द्वारा वनभोज सह मिलन समारोह का हुआ आयोजन

Gidhaur.com (न्यूज़ डेस्क) : रविवार को चित्रांश महापरिवार द्वारा पिकनिक सह मिलन समारोह का आयोजन लाहावन में  किया गया, जिसमे काफी संख्या में चित्रांश परिवार के सदस्यों ने सपरिवार हिस्सा लिया. आधी  आबादी अर्थात महिलाओं की भागीदारी भी इस कार्यक्रम में उल्लेखनीय रही.

बताते चले कि विगत वर्ष की भाँति इस वर्ष भी चित्रांश महापरिवार के सदस्यों ने जमुई के आखिरी छोर पर स्थित सिमूलतला के निकट लाहावन के भैयाडीह मोहनपुर में जाकर अपनी शानदार उपस्थिति दर्ज करवाई. मूल रूप से उस जगह पर एकमात्र कायस्थ परिवार का घर है. उस परिवार के लोग इतने सारे चित्रांश भाईयो को अपने यहां पाकर काफी  खुश  दिखे.
इस अवसर पर समाज के गणमान्य लोगो की उपस्थिति में उस जगह का नामकरण "चित्रांश विहार" के रूप में किया गया.

कार्यक्रम में एकत्रित लोग एक-दूसरे से परिचित हुए तथा एक-दूसरे का साथ निभाने का वादा किया. वहां के प्राकृतिक सौंदर्य का भी लोगो ने भरपूर आनंद लिया. अंत में सुरुचिपूर्ण भोजन के साथ सामूहिक सहभोज में  सभी चित्रांश भाईयो ने हिस्सा लिया.
जिसके बाद सभी एक-दूसरे से मिलते रहने का वादा कर विदा हुए. कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए  चित्रांश महापरिवार, जमुई की ओर से लाहावन के भैयाडीह मोहनपुर में रह रहे एकमात्र कायस्थ परिवार का आभार व्यक्त किया गया. 

Gidhaur.com        |         31/12/2017, रविवार