Breaking News

6/recent/ticker-posts

सोनो : बरनार नदी के औरेया घाट से बालू लदी ट्रैक्टर को पुलिस ने किया जब्त

[सोनो (जमुई) | न्यूज़ नेटवर्क]:-
   बालू माफियाओं पर कड़ी कार्रवाई करते हुए  बरनार नदी के औरेया घाट से बालू लदी हुई लाल रंग एच एम टी पुराना ट्रैक्टर को जब्त किया। थाना प्रभारी निर्मल कुमार ने बताया है कि गुप्त सूचना के आधार पर शुक्रवार दिन दहाड़े को बरनार नदी के औरेया घाट से बालू घाट से तस्करी कर रहे थे।


थाना प्रभारी निर्मल कुमार ने जब बरनार नदी के औरेया घाट पर पहूँचे , तो बालू खनन माफिया और मजदूर 2गाड़ी छोड़कर भागने में सफल हो और पुलिस को सिर्फ बालू लदी हुई लाल रंग के पुराने मोडल एएमटी ट्रेक्टर  हाथ लगी है। पुलिस ने बालू लदी हुई ट्रैक्टर को सोनो थाना लाया। पुलिस ने ट्रैक्टर के कागजात की खोजबीन शुरू की और उसी के आधार पर ट्रैक्टर मालिक के उपर बालू खनन अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज करते हुए शीघ्र गिरफ्तारी की बात कही।
इधर, सोनो थाना प्रभारी निर्मल कुमार ने  क्षेत्र के सभी बालू घाटों पर अपने विभागीय कर्मियों को निर्देश दिया है कि माफियाओं पर कड़ी नजर रखते हुए उनपर नकेल कसेंगे। थाना प्रभारी निर्मल कुमार के द्वारा बालू माफियाओं पर बालू नकेल कसने की चर्चा चौक चौराहे पर हो रही है। इस अभियान में रामाशीष यादव, शव्बीर अहमद, अमरेंद्र कुमार सिंह के आलावे सैफ बल की भूमिका अहम रही है।
इनपुट - (मदन शर्मा,सोनो)