Merit Go

Breaking News

पटना : सिंगापुर दूतावास के अधिकारियों से मिले लोजपा नेता मयंक मौली, हुई विस्तृत परिचर्चा

मयंक मौली को नई दिल्ली में सिंगापुर दूतावास में आने और सोशल मीडिया के प्रभावों, विशेषकर राजनीति में उसकी उपयोगिता पर एक व्याख्यान देने का आग्रह भी किया...

पटना/सेन्ट्रल डेस्क (सुशांत सिन्हा) :
बीते शुक्रवार को एक बड़े कूटनीतिक घटनाक्रम के तहत लोजपा (आई.टी.सेल) बिहार प्रदेश के उपाध्यक्ष सह जमुई लोक सभा प्रभारी मयंक मौली ने भारत में सिंगापुर दूतावास के उच्चतम अधिकारियों के बुलावे पर पटना के मौर्य होटल में मुलाक़ात की एवं आगामी चुनावों सम्बंधित परिचर्चा की।
सिंगापुर दूतावास में First Seceratary (Political) पद पर पदस्थापित श्री ONG Chong Hui ने मयंक मौली को विशेष आग्रह कर चुनावों में युवाओं की भागीदारी और सोशल मीडिया के प्रभुत्व सम्बंधित जानकारी ली। आज समूचे विश्व में सोशल मीडीया एक अहम योगदान निभा रहा है और जिसमें लोक जनशक्ति पार्टी (आई.टी.सेल) ने एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है।

यह इस बात का भी द्योतक है कि सोशल मीडिया के प्रभाव और विशेषकर भारत के आम चुनावों में आई.टी.सेल की धमक अब वैश्विक हो चुकी है। जिसके परिणाम स्वरूप विदेशों से भी उच्च अधिकारी जिज्ञासावश बिहार का रूख कर रहे हैं। उन्हें यह जानकार आश्चर्य हो रहा है कि बिहार जो कि एक पिछड़े और ग़रीब राज्य के रूप में जाना जाता है, वहाँ के युवा इन चुनावों में सोशल मीडिया के माध्यम से कैसे साधे जा रहे हैं।
श्री मौली ने श्री Chong Hui को इसी डिजिटल क्रांति से अवगत कराया। लोजपा (आई.टी.सेल) ने अपने गठन के महज़ एक वर्ष में वो मुक़ाम हासिल कर लिया है जो बाक़ी दलों के लिए एक कौतुहल का विषय बना हुआ है।

श्री मौली ने इसका श्रेय लोक जनशक्ति पार्टी के सर्वमान्य नेता चिराग़ पासवान और उनके ओजस्वी नेतृत्व को और लोजपा (आई.टी. सेल) बिहार प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष ई. राकेश रौशन को दिया जिनके अथक प्रयासों की वजह से आज लोजपा (आई.टी. सेल) ने आज एक वैश्विक पहचान दर्ज कराई है।
श्री Chong Hui ने मयंक मौली को नई दिल्ली में सिंगापुर दूतावास में आने और सोशल मीडिया के प्रभावों, विशेषकर राजनीति में उसकी उपयोगिता पर एक व्याख्यान देने का आग्रह भी किया।

इस अवसर पर लोजपा (आई.टी. सेल) की प्रदेश सचिव सुश्री रूपा मिश्रा और लोजपा (आई.टी. सेल) के पटना ज़िला उपाध्यक्ष अक्षय आनंद भी उपस्थित रहे.
लोजपा (आई.टी.सेल) बिहार प्रदेश के उपाध्यक्ष सह जमुई लोक सभा प्रभारी मयंक मौली को सिंगापूर दूतावास में आमंत्रण दिए जाने पर सांसद चिराग पासवान के संसदीय क्षेत्र जमुई के लोजपा (आई.टी.सेल) जिलाध्यक्ष सह तारापुर विधानसभा प्रभारी ई. निर्भय सिंह, लोजपा (आई.टी.सेल) के जिला उपाध्यक्ष मिथलेश पासवान, लोजपा (आई.टी.सेल) के जमुई लोकसभा मीडिया प्रभारी गौरव कुमार ने शुभकामनाएँ दी हैं.