Breaking News

जमुई लोकसभा के मतदाताओं से मिल रहे लोजपा नेता ई. राकेश रौशन एवं ई. निर्भय सिंह

अपनी संसदीय सीट को बचाए रखने की भी बड़ी जिम्मेवारी चिराग पासवान पर है...


जमुई/सेंट्रल डेस्क [सुशांत सिन्हा] :

देश की आबोहवा में इन दिनों राजनीति घुल सी गई है. देश में लोकसभा के चुनाव होने वाले हैं. पहले चरण का मतदान 11 अप्रैल को होना है. जमुई लोकसभा (सुरक्षित) सीट के लिए भी पहले ही चरण में वोट डाले जायेंगे.

इस सीट के लिए एनडीए समर्थित लोजपा उम्मीदवार चिराग पासवान ने सोमवार को अपना नामांकन भी दाखिल कर दिया है. वर्तमान में भी चिराग पासवान ही जमुई से सांसद भी हैं. ऐसे में अपनी संसदीय सीट बचाए रखने की भी बड़ी जिम्मेवारी उनपर है.
टेटियाबम्बर प्रखंड के बनहारा पंचायत में लोजपा आईटी सेल के ई. राकेश एवं ई. निर्भय 
चिराग पासवान को दुबारा सांसद बनाने के लिए लोक जनशक्ति पार्टी के नेता-कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी पूरी सक्रियता के साथ लोकसभा क्षेत्र में मतदाताओं से मिल रहे हैं. इसी क्रम में मंगलवार को जमुई लोकसभा क्षेत्र के टेटियाबम्बर प्रखंड के बनहारा पंचायत में लोजपा आईटी सेल के प्रदेश अध्यक्ष ई. राकेश रौशन एवं लोजपा आईटी सेल के जमुई जिलाध्यक्ष सह तारापुर विधानसभा प्रभारी ई. निर्भय सिंह ने स्थानीय लोगों से मिलकर चुनाव की रणनीति पर चर्चा की एवं चिराग पासवान को पुनः वोट देने का आग्रह किया.

इस मौके पर लोजपा आईटी सेल के टेटियाबम्बर प्रखंड अध्यक्ष रंजन कुमार, भाजपा के वरिष्ठ नेता विजय सिंह, अभय सिंह सहित लोजपा कार्यकर्ता व बनहारा पंचायत के निवासी मौजूद रहे.
तारापुर पंचायत अंतर्गत मोहनगंज गाँव में लोगों से मुखातिब लोजपा नेतागण 
इसके बाद लोजपा आईटी सेल के प्रदेश अध्यक्ष ई. राकेश रौशन एवं लोजपा आईटी सेल के जमुई जिलाध्यक्ष सह तारापुर विधानसभा प्रभारी ई. निर्भय सिंह तारापुर प्रखंड के तारापुर पंचायत अंतर्गत मोहनगंज गाँव पहुंचे. जहाँ लोजपा आईटी सेल के तारापुर प्रखंड अध्यक्ष रोहित कुमार, लोजपा आईटी सेल के तारापुर प्रखंड मीडिया प्रभारी नीरज कुमार मौजूद रहे.

मौके पर धोबई पंचायत के लोजपा आईटी सेल अध्यक्ष चिरंजीवी कुमार, मुकेश कुमार, दानिश खान, शहजाद आलम, राजू दास, फुलेश्वर तांती एवं अन्य लोगों ने लोजपा नेता द्वय को आश्वस्त किया कि वे फिर से चिराग पासवान को ही वोट देंगे.
असरगंज प्रखंड के रहमतपुर पंचायत के माधोपुर गाँव में शिव कुमार सिंह के आवास पर लोजपा के नेतागण
लोजपा आईटी सेल के प्रदेश अध्यक्ष ई. राकेश रौशन एवं लोजपा आईटी सेल के जमुई जिलाध्यक्ष सह तारापुर विधानसभा प्रभारी ई. निर्भय सिंह असरगंज प्रखंड के रहमतपुर पंचायत के माधोपुर गाँव में शिव कुमार सिंह के आवास पहुंचे. यहाँ शिव कुमार जी एवं उनके परिजनों से मुलाकात कर चुनावी रणनीति पर विचार-विमर्श किया.

इस दौरान लोजपा आईटी सेल के असरगंज प्रखंड अध्यक्ष गुंजन कुमार, लोजपा आईटी सेल के असरगंज प्रखंड मीडिया प्रभारी सूरज कुमार एवं अन्य ग्रामवासी मौजूद रहे. सभी ने एकमत होकर चिराग पासवान के प्रति अपना विश्वास जाहिर किया और उन्हें विजयी बनाने की बात कही.