Breaking News

अलीगंज : लाइसेंस लेकर करें पूजा पंडाल का निर्माण, DJ पर है पाबंदी

अलीगंज (चन्द्रशेखर सिंह) :-
सरस्वती पूजा को लेकर चंद्रदीप थाना परिसर में मंगलवार को थाना अध्यक्ष राजीव कुमार की अध्यक्षता में प्रखंड के विभिन्न पूजा समितियों, बुद्धिजीवियों, जनप्रतिनिधियों व समाजसेवियों की मौजूदगी में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। 

बैठक को संबोधित करते हुए थानाध्यक्ष श्री कुमार ने कहा कि थाना क्षेत्र के सभी पूजा समिति थाना से लाइसेंस जरूर लें,लाइसेंस मिलने के बाद ही पुजा स्थल पर पुजा पांडाल का निर्माण करें, अन्यथा पुलिस के द्वारा रोक लगा दी जाएगी,और प्रशासनिक कारवाई किया जाएगा। उन्होंने डीजे बजाने पर पूर्ण पाबंदी की दुहाई देते हुए सभी पूजा समिति को प्रशासन व कोर्ट की निर्देश को पालन करने की बात कही। पूजा से लेकर मूर्ति विसर्जन तक डीजे नहीं बजानी है,नहीं तो पकड़े जाने पर पुजा समिति व डीजे संचालक पर कारवाई किया जाएगा। अभी थाना क्षेत्र के 32 लोगों ने लाइसेंस की कागजात दी है, उन्हें लाइसेंस प्रदान कर दी गई है। पूजा में पुलिस बल सादे लिवास में जगह-जगह व चौक चौराहे पर दंडाधिकारी सहित जवान तैनात रहेंगे, और उच्चकों पर विशेष नजर रखी जाएगी। सभी पूजा समिति प्रतिमा विसर्जन की रूट चाट थाना में निश्चित रूप से दे, और किसी प्रकार की समस्या उत्पन्न होने पर थाना को तुरंत अवगत कराएँ।
मौके पर राम उचित शर्मा, चंद्रशेखर आजाद,रविशंकर सिंह, भूषण प्रसाद, महेन्द्र यादव,उमेश यादव सहित बड़ी संख्या में पूजा समिति व जनप्रतिनिधि मौजूद थे।