Breaking News

एस्‍ट्रोलॉजर अटलांटा कश्यप जल्‍द ही बतायेंगी लोकसभा चुनाव की भविष्‍यवाणी




राष्ट्रीय (अनूप नारायण) :
बॉलीवुड में अपनी सटीक भविष्‍यवाणी से सबको चकित कर चुकीं एस्‍ट्रोलॉजर अटलांटा कश्यप अब देश में होने वाले 2019 के लोकसभा चुनावों के बारे में भविष्‍यवाणी करेंगी। जानकारों की मानें तो अटलांटा की न्‍यूमेरोलॉजी इतना स्‍ट्रांग है कि उनकी भविष्‍यवाणी एकदम सच साबित होती है। अब इसी क्रम में वे भारत के आम चुनावों के बारे में भी भविष्‍यवाणी करेंगी। इसमें वे अपनी गणना के अनुसार, बतायेंगी कि 2019 में प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी के लिए क्‍या योग बन रहे हैं। कौन जीतेगा 2019 का रण। भारत की जनता किसके सर बांधेगी जीत का सेहरा।

अटलांटा कश्यप इससे पहले कर्नाटक विधान सभा चुनाव में भी अपनी सटीक भविष्‍यवाणी से सबको हैरान कर चुकी हैं। अटलांटा ने चुनाव के बाद काउंटिंग से पहले ही बता दिया था कि कर्नाटक विधान सभा में किसी भी दल को स्‍पष्‍ट बहुमत नहीं मिलेगी और सरकार कांग्रेस की ही बनेगी। जो एक नाटकीय घटनाओं के बाद सच ही साबित हुआ। कर्नाटक असेंबली में किसी को बहुत नहीं मिला और अंतत: सरकार कांग्रेस की ही बनी। इसके बाद अब अटलांटा कश्यप लोकसभा चुनाव की भी भविष्‍यवाणी जल्‍द करने वाली हैं।

आपको बता दें कि अपनी सटीक भविष्‍यवाणी से अटलांटा कश्यप एक परफैक्‍ट भविष्‍यवक्‍ता के रूप में उभरी हैं। डॉक्‍टरेट डिग्री लिये हुए एस्‍ट्रोलॉजर, न्‍यूमेरोलॉजी, टैरोट और कबलाह एक्‍सपर्ट अटलांटा कश्‍यप है। वे एस्‍ट्रोलॉजर तो है ही, साथ ही बहुत खूबसूरत, यंग और स्‍ट्रंग पर्सनालिटी वाली महिला हैं, जो बेबाक हैं। ज्‍योतिष विद्या में माहिर अटलांटा इसके अलावा वे संजय दत्त, सलमान खान की फिल्‍म रेस 3 व सलमान खान के जेल प्रकरण के अलावा कर्नाटक विधान सभा चुनाव के नतीजों को लेकर भी  भी भविष्‍यवाणी कर चुकी हैं और इनकी भविष्‍यवाणी कभी फेल नहीं हुई है। इससे लोगों का विश्‍वास अटलांटा पर बढ़ा है।