Breaking News

जमुई : रवि बने मानव अधिकार प्रोटेक्शन के जिलाध्यक्ष, लोगों ने दी बधाई

[न्यूज डेस्क | अभिषेक कुमार झा] :-
मानव अधिकार प्रोटेक्शन के पश्चिम बंगाल के प्रदेश अध्यक्ष सह बिहार प्रभारी आचार्य संतोष कुमार पांडेय ने संगठन विस्तार को लेकर जमुई से रवि रंजन को बिहार राज्य मानवाधिकार प्रोटेक्शन का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया।
इस मौके पर बिहार के प्रभारी श्री पांडेय ने बताया कि हर व्यक्ति हर जाति, हर वर्ग के लोगों को सम्मानजनक जीवन जीने का अधिकार है।

इस नियुक्ति पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए रवि रंजन ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष द्वारा दिये गए दायित्वों का निर्वाह मैं पूरी निष्ठा से करूँगा।
गरीबी, भूख, अशिक्षा एवं स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं का निराकरण कर दमन एवं शोषण से मुक्ति ही मानवाधिकार प्रोटेक्शन का सबसे बड़ा संरक्षण है और इसके प्रति उत्तरदायित्व है।
भारत सरकार द्वारा पंजीकृत इस संगठन के जिला अध्यक्ष बनाए जाने पर इनके पिता आनंद किशोर मिश्र काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।
इनके अलावे गंगेश गुंजन,रितेश मिश्र, विजय राजहंस, रमन कुमार, श्रीकांत राजहंस ,श्रीधर राजहंस,राजेश्वरी देवी सहित ग्रामीणों में रवि के इस नियुक्ति पर हर्ष व्याप्त है।
विदित हो, पत्रांक BHR/A/109 के माध्यम से इस पद के लिए नियुक्त हुए जमुई जिले के बिठलपुर गांव निवासी रवि रंजन ने बताया कि निकटतम भविष्य में जमुई जिले के कार्यकारिणी का गठन कर संगठन को मजबूती प्रदान करने को लेकर कदम बढ़ाया जाएगा।