Breaking News

सिमुलतला : दो दिवसीय फूटबाॅल टूर्नामेंट का हुआ विधिवत उद्घाटन

{सिमुलतला | बीरेन्द्र कुमार} :-

गुरुवार को  खुरंडा पंचायत के सलखोडीह गांव में आयोजित दो दिवसीय फुटबाल टूर्नामेंट का विधिवत उद्घाटन पूर्व जिला परिषद सह राजद नेता श्रीकांत यादव, भाजपा के मंडलाध्यक्ष शिवकुमार यादव, सहायक अवर निरीक्षक बंसनारायण मंडल, एस एस बी के इंस्पेक्टर राजरूप चाहर ने संयुक्त रूप से फीता काट कर किया।


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए श्री यादव ने कहा कि इस प्रकार के छोटे टूर्नामेंट से ही खेल के प्रति ग्रामीण क्षेत्रों में छुपी प्रतिभा सामनें आती है, इस प्रकार की टूर्नामेंट का प्रयास काफी सराहनीय है, चाहे खिलाड़ी हो या कलाकार पहले छोटे स्टेज से ही उनकी पहचान बनती है और इसी प्रकार के स्टेज पर चलकर एक दिन वो दुनिया के बड़े स्टेजों का ताज बनकर उभरते है। उद्घाटन टूर्नामेंट में कुल बारह टीमों ने भाग लिया।


टूर्नामेंट उद्घाटन में मथुरिया एवं घटियानी ने खेला जिसमें घटियानी ने 5 गोल, राजासराय एवं खावा के टीम में खावा एक गोल, मोदिकुरा एवं जुड़पुनिया में मोदिकुरा एक,करमा एवं चढरी में चढरी एक, सुखासान एवं नूनतारा में सुखासान एक तथा सतपोखरा एवं भदवरिया में सतपोखरा की टीम ने एक गोल से जीत हासिल किया, जीत हासिल करने वाले टीमों का मुकाबला शुक्रवार को किया जाएगा और फाइनल विजेता टीमों को एक खस्सी इनाम के रूप में दिया जाएगा। 
उक्त टूर्नामेंट के आयोजन में पवन यादव, कार्तिक किस्कु, सुनील टुड्डू, संतोष राणा, उपेंद्र वर्णवाल, परमानंद यादव आदि का आयोजन में अहम भूमिका रहा।