Breaking News

सेवा : नाइट सर्किल क्रिकेट टूर्नामेंट 26 को, तैयारी में जुटा त्रिमूर्ति क्लब

{न्यूज डेस्क | अभिषेक कुमार झा}:-
गिद्धौर प्रखंड अंतर्गत सेवा पंचायत स्थित राजासागर अहार में आगामी सोमवार को नाइट सर्किल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जाएगा।

त्रिमूर्ति क्लब सेवा द्वारा मुम्बई अटैक (26/11) में शहीद हुए जवानों की याद में आयोजित होने वाले इस टूर्नामेंट में एक बाॅलर दो ऑवर तक गेंदबाजी कर सकेंगे । 6-6 ऑवर तक खेला जाने वाला यह मैच नॉकाआउट होगा, जिसमें प्रत्येक टीम से 7-7 खिलाड़ी खेलेंगे।

विधिवत तरीके से आयोजित होने वाले इस मैच के विषय में विस्तृत जानकारी देते हुए त्रिमूर्ति क्लब सेवा के अध्यक्ष मुकेश कुमार यादव बताते हैं कि यह टूर्नामेंट टेनिस बॉल से खेला जायेगा। टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए इंट्री फीस ₹550 रखी गई है।
वहीं क्लब के कोषाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने बताया कि विनर टीम को ₹1500 नगद सहित ट्रॉफी और उपविजेता टीम को ₹1000 नगद और ट्रॉफी देकर सम्मानित किया जायेगा।
सेवा जैसे ग्रामीण इलाके में टूर्नामेंट को लेकर उत्सुकता जाहिर करते हुए क्लब के सचिव संतोष कुमार ने बताया कि मैच के दौरान शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरिज से सम्मानित किया जायेगा।

महज 48 घन्टे में शुरू होने वाले इस नाइट सर्किल टूर्नामेंट को लेकर त्रिमूर्ति क्लब सेवा के कार्यकर्ताओं द्वारा तैयारी जारी है। वहीं इस टूर्नामेंट में भाग लेने वाली टीमें बेहतर परफोर्मेन्स को लेकर प्रैक्टीस में जूटी है।