Breaking News

पटना : शिक्षक दिवस पर कांग्रेस मुख्यालय में कार्यक्रम आयोजित

पटना (अनूप नारायण) : बिहार प्रदेश कांग्रेस समिति अल्पसंख्यक विभाग के तत्वावधान में शिक्षक दिवस के अवसर पर बुधवार को कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम पटना में सीसीजीके एकेडमी एवं कार्तिक रुद्रा इंटरटेनमेंट के संयुक्त सहभागिता में बच्चों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का उद्घाटन कुमार अनुपम ने किया।

उन्होंने डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्ण के व्यक्तित्व एवं कृतित्व की चर्चा करते हुए कहा की डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन एक साधारण शिक्षक से अपने मेहनत और लगन के बल पर देश के राष्ट्रपति बने। उन्होंने उपस्थित बच्चों को कहा कि आप लोग देश के भविष्य हो। मेहनत और लगन के बल पर आप लोग उनके जैसे बन सकते हैं। मेरी शुभकामनाएं आप लोगों के साथ हैं।
कालिदास रंगालय के वाइस प्रेसिडेंट कुमार अनुपम ने कहा कि आज के बच्चे कल के भविष्य हैं। उन्होंने कहा कि डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन एकमात्र ऐसे नेता थे जो भारत देश की सभ्यता को पश्चिम देशों में भी फैलाने का प्रयास किया। 20वीं सदी के विद्वानों में उनका नाम सबसे ऊंचा है।

इस कार्यक्रम में अनिल अकेला, अनीता पांडे एवं अन्य कलाकारों ने अपने सुरों का ऐसा समा बांधा की उपस्थिति दर्शकगण मंत्रमुग्ध हो गए।