Breaking News

बोल्‍डनेस की सारी हदें पार की बॉलीवुड अभिनेत्री मीनाक्षी कलिता ने 

मनोरंजन (अनूप नारायण) : अक्षय कुमार – तृष्‍णा कृष्‍णन स्‍टारर फिल्‍म ‘खट्टा मीठा’ से अपनी करियर की शुरूआत करने वाली बॉलीवुड अदाकार मीनाक्षी कलिता जल्‍द ही अपनी बॉलीवुड फिल्‍म ‘कैक्‍टस’ में बोल्‍डनेस की सारी हदें तोड़ती नजर आयेंगी। इस फिल्‍म में मुख्य भूमिका में नजर आएगी और फिल्‍म की जारी पोस्‍टर में वे बिकनी अवतार में नजर आ रही हैं। फिल्‍म को सचिन सलूजा ने निर्देशन किया है !
 इस फिल्‍म के पोस्‍टर में मीनाक्षी ने बोल्‍डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं, जो सिने स्‍क्रीन पर तहलका मचाने वाली है। इसके अलावा वे निर्माता – निर्देशक नरेंद्र कुमार शर्मा की फिल्‍म ‘कमीने आशिक’ भी कर रही हैं, जिसके पोस्‍टर में वे दो हीरो के बीच फंसी नजर आ रही है। फिलहाल इस फिल्‍म की भी शूटिंग जोरो से चल रही है इंडिया में और उम्‍मीद की जा रही है कि यह इसी साल रिलीज होगी।
मीनाक्षी कहती है की अगर कहानी का डिमांड हो तो मै कुछ भी करने को तैयार हु बशर्ते फिल्म में उस सीन का डिमांड होना चाहिए ! 
मीनाक्षी कलिता इससे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के साथ उनकी अवार्ड विनिंग फिल्‍म ‘मैरी कॉम’ में भी नजर आ चुकी हैं, जिसमें उनकी भूमिका को खूब सराहा गया था। मीनाक्षी असम (भारत ) से आती हैं और उनके पिता आरबीआई बैंक में मैनेजर हैं और उन का परिवार हमेशा उन के साथ होता है । मीनाक्षी का सपना बचपन से ही बॉलीवुड था, जहां वे अपनी टाइलेंट से दुनिया को प्रभावित कर रही हैं। यही वजह है कि उन्‍हें बॉलीवुड में एज ए लीड रोल भी मिलने लगा है। 
हालांकि इससे पहले उन्‍होंने टी वी. चैनल वी. के लिए एक टीवी शो ‘किडनैप’ भी कर चुकी हैं, मगर उनकी उड़ान बॉलीवुड के आसमान को छूने के लिए है। यही वजह है कि इन दिनों वे दो बेहद महत्‍वपूर्ण फिल्‍मों में लीड रोल नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में चर्चा जोरों पर है। खासकर उनके बोल्‍ड अंदाज को लोगों को खूब प्रभावित किया है। अब देखना होगा कि मीनाक्षी अपने इस वाहवाही को बॉक्स ऑफिस पर कितना हिट हो पाती हैं।