Breaking News

जमुई : बैडमिंटन टूर्नामेंट के सफल आयोजन को लेकर सदस्यों ने की बैठक

[Gidhaur.com | (जमुई)] :- जिले के सुप्रसिद्ध जायका रेस्टोरेंट के प्रांगण में जमुई जिला बैडमिंटन संघ के सदस्यों की बैठक संरक्षक डॉ. एस. एन. झा की अध्यक्षता में हुई।
इस बैठक में आगामी 25 अगस्त से अंतर विद्यालय अंडर 13 और अंडर 15 टूर्नामेंट शुरू करने का निर्णय लिया गया। साथ ही सभी विद्यालय के संचालक, प्रधान अथवा निदेशक को 10 दिनों के अंदर टूर्नामेंट में भाग लेने हेतु निबंधन फॉर्म उपलब्ध कराने का निर्णय लिया गया। वहीं टूर्नामेंट में भाग लेने वाले एकल खिलाड़ी से प्रवेश शुल्क के रूप में ₹50/- और डबल खिलाड़ी से प्रवेश शुल्क के रूप में ₹100/- लेने का निर्णय लिया गया। इसके अलावे टूर्नामेंट के सफल आयोजन हेतु हैंड बिल,पंपलेट ,फ्लेक्स, व्हाट्सएप, फेसबुक और विभिन्न समाचार पत्रों के माध्यम से प्रचार प्रसार करने का निर्णय लिया गया।
इस दौरान सर्वसम्मति से राजीव कुमार सिन्हा को संघ का जिला कार्यकारिणी सदस्य मनोनीत किया गया।  टूर्नामेंट में भाग लेने वाले बालक वर्ग के खिलाड़ियों के लिए स्पोर्ट्स पैंट और जूता अनिवार्य किया गया। साथ ही टूर्नामेंट के सफल आयोजन हेतु विभिन्न विद्यालयों के खेल शिक्षकों की संयुक्त रुप से समिति बनाने का भी निर्णय लिया गया।
मौके पर संरक्षक डॉ. अंजनी कुमार सिन्हा, जिलाध्यक्ष डॉ. मनोज कुमार सिन्हा, जिला सचिव बिभूति भूषण, कोषाध्यक्ष राजेश कुमार, धनुषधारी वर्मा, राहुल रंजन, बृज बिहारी शरण,उमेश कुमार राव, सत्यजीत मेहता, सौरभ कुमार, विक्रम कुमार, प्रशांत कुमार सिन्हा, श्रीकांत केशरी, पवन कुमार, नितिन कुमार, नितेश कुमार केशरी समेत दर्जनों सदस्य मौजूद थे।

(अभिषेक कुमार झा)
न्यूज डेस्क  |  01/07/2018, रविवार
www.gidhaur.com