Breaking News

13 जुलाई को रिलीज होगी सुपरस्टार खेसारीलाल की फिल्‍म ‘राजा जानी’

मनोरंजन (अनूप नारायण) : सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की फिल्‍म ‘राजा जानी’ का रिलीज डेट बढ़ा दिया गया है। अब यह फिल्म 13 जुलाई को रिलीज होगी। इस बारे में निर्माता सुरेंद्र प्रसाद ने बताया कि फिल्‍म रिलीज को पूरी तरह से तैयार है। महज कुछ औपचारिकता की वजह से हम इसे 13 जुलाई को रिलीज करेंगे। तब तक हम फिल्‍म ‘राजा जानी’ को प्रमोट करेंगे। फिल्‍म वाकई अच्‍छी है, इसलिए दर्शकों को इसका इंतजार भी है। इसकी जानकारी हमें सोशल मीडिया के माध्‍यम से भी हुई है कि फिल्‍म के लिए भोजपुरिया दर्शकों को इंतजार है। सबों को फिल्‍म का ट्रेलर बहुत पसंद आया है।

वहीं, निर्देशक लाल बाबू पंडित ने बताया कि अगर देरी हो रही है, तो कुछ अच्‍छा ही मिलेगा। क्‍योंकि ये बड़ी फिल्‍म है इसलिए रिलीज के लिए सारे समीकरण देखने पड़ते हैं। शायद इसलिए ही अब निर्माता सुरेंद्र प्रसाद इसे 6 जुलाई की ज‍गह 13 जुलाई को रिलीज करने का मन बनाया है। मुझे लगता है फिल्‍म जब भी रिलीज होगी, दर्शकों के दिल पर राज करेगी। इस बार भी जिला चंपारण की तरह लोगों का प्‍यार फिल्‍म को मिलेगा। पूरी टीम को ये भरोसा है।

बता दें कि प्रकृति फिल्‍म्‍स के बैनर तले फिल्‍म ‘राजा जानी’ का निर्माण किया गया है , जिसमें खेसारीलाल यादव के साथ एक बार फिर से नई अभिनेत्रियां प्रीति विश्‍वास और देवोस्‍मिता नजर आयेंगी। फिल्‍म को केंद्रीय फिल्‍म प्रमाणन बोर्ड, भारत सरकार की ओर से U/A सर्टिफिकेट भी मिल चुका है। इसलिए किसी भी उम्र के लोगों को फिल्‍म देखने में कोई परेशानी नहीं होगी। फिल्‍म ‘राजा जानी’ की शूटिंग भगवान शिव की नगरी देवघर और कोलकाता के खूबसूरत लोकेसंस पर की गई है। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, प्रीति विश्‍वास और देवोस्‍मिता के अलावा आनंद मोहन, गोपाल रॉय, संजय महानंद, देव सिंह, जे नीलम, प्रदीप शर्मा मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्‍म के निर्माता सुरेंद्र प्रसाद हैं और प्रचारक संजय भूषण पटियाला। फिल्‍म के खूबसूरत गाने को संगीत दिया है धनंजय मिश्रा ने और गीत लिखा है प्‍यारे लाल, आजाद सिंह और श्‍याम देहाती ने। वहीं, कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी, एक्‍शन सतीश, डीओपी राणा दासगुप्‍ता और कहानी मनोज कुशवाहा ने लिखी है।