Breaking News

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर : सेवा के रजनबांध गांव में दबंग ने घर में लगाई आग, तलवार से काटने का किया प्रयास

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 5 मई 2024, रविवार : गिद्धौर थाना क्षेत्र अंतर्गत सेवा पंचायत के रजनबांध गांव में दबंग ने तलवार से काटने का प्रयास किया और घर में आग लगा दी। घटना के बारे में सेवा के रजनबांध गांव निवासी सहदेव मांझी के पीड़ित पुत्र भित्तन मांझी ने गिद्धौर थाना में आवेदन दिया है।

उक्त पीड़ित ने आवेदन में लिखा है कि बीते शनिवार की शाम मैं घर में सोया था। इसी दौरान रजनबांध गांव के ही शंभू मांझी के पुत्र दिलीप मांझी ने शराब के नशे में मेरे घर आकर बेवजह गाली गलौज करने लगा। मेरी पत्नी ने जब इसके लिए मना किया तो दिलीप मांझी, भादो मांझी के पुत्र पोषण मांझी, पोषण मांझी की पत्नी संजू देवी एवं दिलीप मांझी की पत्नी फुलवा देवी मिलकर ईंट पत्थर चलाने लगे। जिसके बाद मेरे बच्चे बचने के लिए इधर उधर भागने लगे। दिलीप मांझी मुझे मारने की नियत से तलवार लेकर दौड़ा। जिससे बचने के लिए भागने के दौरान ईंट पर गिर गए, और मेरे बाएं पैर में चोट लग गई। जान बचाने के लिए मैं मेरी पत्नी और बच्चों के साथ घर से निकल कर भाग गए।
हमारे भागने के बाद दिलीप मांझी ने मेरे घर में आग लगा दिया। जिसमें घर में रखा सामान, दो बोरा चावल, चालीस किलोग्राम चना, बीस किलोग्राम मसूर, पांच लीटर सरसों तेल, दो बोरा आलू, सभी घरवालों के कपड़े, बर्तन, आधार कार्ड, बैंक खाता सहित अन्य सामान जलकर राख हो गया। इससे मेरा परिवार बेघर हो गया।
आवेदक ने आगे लिखा है कि दिलीप मांझी ने मेरी अठारह साल की बेटी को उठाकर ले जाने और इज्जत लूट लेने की धमकी दी है। वह शराब का कारोबार करता है और मनबढ़ रंगबाज दबंग प्रवृति का है। उससे मुसहरी टोले में सभी डरते हैं। उसने मुझे धमकी दी है कि अगर थाना में केस करेगा तो काट देंगे। इससे हम सभी भयभीत हैं और घर जल जाने से सर छुपाने की भी जगह नहीं है।

आवेदक भित्तन मांझी ने थानाध्यक्ष से मामले पर विधिसम्मत कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं आवेदन मिलते गिद्धौर थाना पुलिस जांच में जुटी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ