ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

जमुई में एक की गला घोंट कर हत्या, अनुसंधान में जुटी टीम

जमुई/बिहार (Jamui/Bihar), 5 मई 2024, रविवार : जमुई टाउन थाना अंतर्गत ग्राम कुंदरी निवासी रामजी सिंह के पुत्र शंकर सिंह (42 वर्ष) की हत्या गले में गमछा से गला घोंटकर कर दी गई। पुलिस सूचना पाकर नामित स्थान गई और मृत देह को कब्जे में लेकर उसे अंत्य परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया है। आगे की कार्रवाई जारी है। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सतीश सुमन ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि प्रथम दृष्टया मृत्यु का कारण मारपीट एवं गले में गमछा से गला घोंटकर हत्या किया जाना प्रतीत होता है।

सशक्त और वैज्ञानिक अनुसंधान की दृष्टिकोण से डॉग स्क्वाड की टीम को घटना की तफसील से तहकीकात किए जाने का जिम्मा दिया गया है। जमुई पुलिस के द्वारा एफएसएल की टीम के माध्यम से भी घटनास्थल पर साक्ष्य संकलन किया जा रहा है। विभागीय तकनीकी टीम घटनास्थल पर मौजूद रहकर तकनीकी साक्ष्य जमा कर रहा है।
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सतीश सुमन ने कहा -
जमुई पुलिस तकनीकी एवं वैज्ञानिक अनुसंधान की सहायता से घटना का शीघ्र उद्भेदन कर सभी संलिप्तों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के लिए कटिबद्ध है।

उन्होंने घटना से जुड़ी सूचना दिए जाने की अपील करते हुए कहा कि इसे पूरी तरह गोपनीय रखा जाएगा।

उधर मृतक शंकर सिंह के परिजनों में भीषण शोक व्याप्त है। जानकार बताते हैं कि वे भुट्टा बेचकर जीवन यापन करते थे। घटना के दिन भी वे भुट्टा बेचने निकले थे लेकिन देर रात तक वापस नहीं लौटे। सुबह में उनके मृतक देह की जानकारी मिली।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ