Breaking News

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर के तारडीह में डायन का आरोप लगाकर महिला के साथ मारपीट कर किया गंभीर रूप से घायल

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur /Jamui), 8 मई 2024, बुधवार : गिद्धौर थाना एवं प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत गंगरा पंचायत के तारडीह गांव में एक महिला पर डायन का आरोप लगाकर जानलेवा तरीके से मारपीट किया गया। महिला को गंभीर घायलावस्था में गिद्धौर के दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

घायल महिला अनीता देवी के पति बिनोद दास ने बताया कि वह काम करने गया था। इसी दौरान उसके लड़के ने आकर बताया कि घर मे मां के साथ मारपीट की जा रही है। कामदेव, ओंकार दास, सोनिया देवी, लड़की श्वेता घर के भीतर खींचकर ले गई और चारों ने मिलकर मारपीट की।
वहीं दूसरे पक्ष से ओंकार रविदास की पत्नी सोनी देवी ने कहा कि मेरे भैंसुर बिनोद दास, गोतनी अनीता देवी और गोतनी के भाई मुकेश ने मारपीट की है। हम बैंगलोर में थे। इसी दौरान 22 अप्रैल को आवेदन दिया गया। जिसपर हम गांव आये तो बोले कि बिना गुनाह-कुसूर का आवेदन क्यूं दिया? देवर ने समझाया कि आवेदन देने से कुछ नहीं होता है तो हम शांत रह गए।
एक दिन गल्लम गाली उधर से की गई तो हम इसके लिए मना किये और कहे कि मेरी बेटी को भी नहीं गाली दीजिये। जिसपर उसने कहा कि आपको यहां रहने नहीं देंगे। हमने कहा कि अच्छा वो तो देखेंगे कि आप नहीं रहने देंगे तो आप समझियेगा। इसपर मेरे भैंसुर, गोतनी और गोतनी के भाई ने मारपीट की, जिसमें मेरा सर फूट गया है।

वहीं मामले को लेकर दोनों पक्षों की ओर से गिद्धौर थाना में आवेदन दिया गया है। पुलिस अग्रेतर कार्रवाई हेतु मामले के अनुसंधान में जुटी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ