Breaking News

"चौहर" महज एक फ़िल्म नहीं बल्कि बिहार में फिल्मसिटी की बुनियाद है !!

Gidhaur.com (मनोरंजन) : दिनकर्स फ़िल्म प्रोडक्शन द्वारा निर्मित हिंदी फीचर फिल्म "चौहर" बिहार में सम्पूर्ण रूप से निर्मित सिर्फ एक फ़िल्म ही नहीं है बल्कि बिहार में फिल्मसिटी के निर्माण की बुनियाद है, जिस लक्ष्य को यहाँ के कलाकारों ने अपने दम पर सफलतापूर्वक प्राप्त कर लिया है।



बिहार के प्रत्येक क्षेत्रों में अनगिनत प्रतिभा सम्पन्न कलाकारों के बावजूद भारतीय सिनेमा इंडस्ट्री में बिहार की उपस्थिति अपेक्षाकृत नगण्य है, जो दुर्भाग्यपूर्ण है। ये बातें चौहर फ़िल्म के अभिनेता अमित कश्यप ने अररिया के एक आवासीय होटल में फ़िल्म चौहर के प्रमोशन करने के क्रम में कही।

श्री कश्यप ने कहा कि बिहार में फ़िल्म इंडस्ट्री के विकास की अपार संभावनाएं हैं बस ज़रूरत है सरकारी इच्छाशक्ति की। बेगूसराय से जुड़े फ़िल्म के निर्माता दिनकर भारद्वाज ने कहा कि मैं शराब व्यवसायी था किंतु शराबबंदी के बाद मैंने फ़िल्म निर्माण का रास्ता अपनाया और फ़िल्म की सफलता से उत्साहित हूं।आने वाले समय मे और फिल्मों के निर्माण का सपना है।

चर्चित बॉलीवुड अभिनेता विवेकानंद झा ने अररिया के रानीगंज की प्रसिद्ध समाजसेवी कलावती के जीवन पर फ़िल्म निर्माण की दिशा में कदम बढ़ाने की बात की और कहा कि शीघ्र ही इस दिशा में कदम बढ़ाया जाएगा। मौके पर चौहर फ़िल्म की टीम का स्वागत स्थानीय युवा सामाजिक कार्यकर्ता अजय भगत, सुमन कुमार, पंकज वर्मा, रोहित प्रसाद, अरशद नूर, राम शर्मा, ललन शर्मा, आशीष आनन्द, गिरीशचन्द झा आदि ने किया।

फ़िल्म की टीम ने बिहार में फ़िल्म इंडस्ट्री के विकास के लिए "बिहार सिने आर्टिस्ट एसोसिएशन" संस्था को बल देने की बात कही।

अनूप नारायण
06/04/2018, शुक्रवार