Breaking News

6/recent/ticker-posts

नरेंद्र झा के निधन पर बोले अभिनेता अमित कश्यप, भुलाये नहीं जा सकते बेगूसराय के ठाकुर


Gidhaur.com (बेगूसराय) : भारतीय सिनेमा इंडस्ट्री में अपने कुछ ही समय के योगदान में बिहार को गौरवान्वित करने वाले मिथिलांचल के सपूत चर्चित अभिनेता नरेंद्र झा का आकस्मिक निधन न सिर्फ सिनेमा इंडस्ट्री की अपूरणीय क्षति है बल्कि बिहार और खासकर मिथिलांचल के सांस्कृतिक विकास को गहरा धक्का लगा है। स्व. झा अपने दमदार अभिनय से पूरे भारतवर्ष के लोगों के दिल मे एक अलग जगह बनाई थी। चाहे वह चर्चित टी.वी. धारावाहिक "बेगूसराय" का "ठाकुर" का चरित्र हो या फिर क़ाबिल, रईस, मोहनजोदड़ो और घायल रिटर्न्स जैसी बॉलीवुड की चर्चित फिल्में हो, उनकी एक्टिंग के लोग दीवाने थे।

ये बातें बिहार सिने आर्टिस्ट एसोसिएशन के संयोजक सह बॉलीवुड एक्टर अमित कश्यप ने राष्ट्रकवि दिनकर फिल्मसिटी के सभागार में स्व. झा के निधन की खबर आने के बाद श्रद्धाञ्जलि व्यक्त करते हुए कही। श्री कश्यप ने कहा बिहार के कलाकारों को आगे बढ़ाने में वे हमेशा आगे रहते थे। उनके साथ बिताए क्षण को याद करते हुए उन्होंने कहा कि हमारी फ़िल्म "चौहर" की म्यूज़िक रिलीज पार्टी में ये जानने के बाद कि फ़िल्म बिहार में बनी है, मात्र एक फोन पर बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित हुए और फ़िल्म के लिए शुभकामनाएं व्यक्त की थी।

श्रधांजलि व्यक्त करने वालों में बिहार सिने आर्टिस्ट एसोसिएशन के जिला संयोजक राकेश कुमार महंथ, सिने अभिनेता रंजीत गुप्त, अजय अनंत, लोकगायक बबलू आनंद, शार्ट फ़िल्म डायरेक्टर अरविंद पासवान, सरोज कुमार चौधरी आदि थे।

बताते चलें कि "बेगूसराय" धारावाहिक में ठाकुर के किरदार से उन्हें लोकप्रियता हासिल हुई थी उसके बाद उन्होंने पीछे मुड़ के नहीं देखा। बिहार के मधुबनी के कोईलख गांव के मूल निवासी स्व. झा अभी सलमान खान की फ़िल्म रेस 3 की शूटिंग में व्यस्त थे। निधन की खबर से बिहार के कलाकारों में मायूसी देखी जा रही है।

अनूप नारायण
18/03/2018, रविवार

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ