Breaking News

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर : अखिलेश्वर हाई स्कूल रतनपुर में अवैध वसूली को लेकर अभाविप ने किया शिक्षकों का घेराव

Gidhaur.com |  अभिषेक कुमार झा :- अभाविप गिद्धौर ईकाई के नगर मंत्री विकास यादव की अगुवाई में प्लस टू अखिलेश्वर हाई स्कूल रतनपुर में छात्रों से अवैध वसूली को लेकर घेराव किया गया सैकड़ों  की संख्या में वहां मौजूद छात्र-छात्राओं ने बताया कि मैट्रिक का एडमिट कार्ड के लिए सभी छात्र छात्राओं से मनमानी वसूली की जा रही है किसी से 40 तो किसी से 50.. जिसका एक वीडियो छात्रों द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल किया गया था।
खबर लिखे जाने तक जिला शिक्षा पदाधिकारी द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई थी। मौके पर मौजूद प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य निहाल वर्मा, एवं नीतीश महतो ने जिला शिक्षा पदाधिकारी जमुई से दूरभाष पर बात की। एक समय पर जिला पदाधिकारी ने आश्वासन दिया कि इस घटना को संज्ञान में लेकर जल्द ही कार्यवाही की जाएगी तब जाकर सभी आक्रोशित छात्र शांत हुए और अवैध वसूली की रकम सभी छात्रों को वापस करने हेतु और शिक्षकों पर कार्यवाही की मांग करते हुए ज्ञापन भी सौंपा गया।

अवैध वसूली में विश्वनाथ वाजपेई एवं दिवाकर कुमार का छात्रों द्वारा नाम बताया गया, दोनों शिक्षकों से पूछे जाने पर दोनों ने स्वीकार किया कि प्रधानाध्यापक ध्रुव कुमार पांडे के आदेश पर पैसा लिया जा रहा है।  घेराव करने  में सोनू तिवारी अरविंद कुमार,सूरज कुमार संतोष कुमार, रंजन कुमार राम कुमार, छोटू कुमार सुजीत कुमार, सोनू सिंह मोनू दुबे एवं सैकड़ों की संख्या में छात्र मौजूद थे।
वंही छात्रों से हो रही अवैध वसुली की भनक एभीबीपी को लगते ही गिद्धौर प्रखंड इकाई  के नगर मंत्री विकास कुमार यादव,निहाल वर्मा सहित दर्जनो छात्र छात्राओं ने अवैध वसूली को रोकने एवं छात्र छात्रों से लिया गया पैसा अविलंब वापस करने की मांग की।
न्यूज़ डेस्क| 09/01/2018,मंगलवार

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ