Breaking News

जदयू जमुई ने किशनगंज भेजा 6 ट्रक राहत सामग्री, पूर्व मंत्री ने किया रवाना

Gidhaur.com (न्यूज़ डेस्क) - मानव सेवा ही ईश्वर की सच्ची पूजा है। उक्त बातों को जमुई जिला जनता दल यूनाइटेड के सदस्यों, कार्यकर्ताओं एवं कार्यकारिणी ने चरितार्थ कर दिखाया, जब शुक्रवार को जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं सूबे के पूर्व मंत्री श्री दामोदर रावत की अगुवाई में बाढ़ राहत सामग्री को झंडा दिखाकर जमुई से  किशनगंज रवाना किया गया। अतिउत्साह, जोश और जूनून से लबरेज जदयू कार्यकर्ताओं ने जमुई जिला जनता दल यूनाइटेड द्वारा जिला भर के सभी प्रखंडों से भिक्षाटन कर उससे प्राप्त खाद्य सामग्री व दैनिक उपयोग की वस्तुएँ एवं सहायता राशि को एकत्रित किया। जिसे छः ट्रकों में भरवाकर पूर्व मंत्री श्री दामोदर रावत ने झंडा दिखाकर किशनगंज में चलाये जा रहे राहत शिविर के लिए रवाना किया। 
इस अवसर पर श्री रावत ने कहा कि जनमानस के सहयोग एवं जदयू कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम से ही यह सेवा कार्य सार्थक हो पाया है। जमुई जिला से छः ट्रकों में राहत सामग्री भेजा जाना यह दर्शाता है कि यहाँ के निवासी कितने उदार हृदय वाले हैं। जदयू द्वारा भेजा जाने वाला राहत सामग्री किशनगंज के बाढ़ पीड़ितों के लिए संजीवनी का कार्य करेगा। 
इस मौके पर जनता दल यूनिटेड के जमुई जिलाध्यक्ष शिवशंकर चौधरी, युवा जदयू के प्रदेश महासचिव राजीव रावत, जदयू किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष दिनेश मंडल, जदयू दलित प्रकोष्ठ के जमुई जिलाध्यक्ष सिंधु पासवान, युवा जदयू के जमुई जिला महासचिव सह सेवा पंचायत समिति सदस्य सुबोध कुमार दास सहित जिलाभर के सैंकड़ों जदयू कार्यकर्त्ता उपस्थित थे। 

(सुशान्त साईं सुन्दरम)
gidhaur.com    |    25/08/2017, शुक्रवार