Breaking News

6/recent/ticker-posts

जदयू की पहल "चलो चलें गांव की ओर' की हुई शुरुआत

जमुई जिला जनता दल यूनाइटेड की विशेष पहल पर पार्टी को गांव-गांव पहुंचाने हेतु 'चलो चलें गांव की ओर' की शुरुआत गिद्धौर प्रखंड के मौरा पंचायत स्थित मध्य विद्यालय के प्रांगण में जदयू कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित कर की गई। जिसमें जिलाभर के जदयू कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। इस बैठक की अध्यक्षता जदयू के गिद्धौर प्रखंड अध्यक्ष कृष्ण कुमार रावत ने की। इस बैठक में जदयू प्रदेश उपाध्यक्ष व सूबे के पूर्व मंत्री श्री दामोदर रावत ने मुख्य रूप से भाग लेते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार द्वारा राज्य में हुए विकास कार्यों एवं उपलब्धियों को बताया। साथ ही उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से पंचायत स्तर पर पार्टी को मजबूती देने एवं इसके विस्तार के लिए प्रेरित किया। उन्होंने बताया की बजाज कंपनी से कर्ज लेकर सभी बिजली पावर स्टेशन का निर्माण किया जा रहा है।
Free Jio Mobile Booking के लिए यहाँ Click करें
जदयू जिलाध्यक्ष शिवशंकर चौधरी ने कहा कि बिहार सरकार द्वारा राज्य में बेहतर बिजली आपूर्ति के क्षेत्र में बेहतरीन कार्य को लेकर केंद्र सरकार द्वारा भी राज्य सरकार की सराहना की गई एवं इसके लिए पुरस्कृत किया जा रहा है।
Free Jio Mobile Booking के लिए यहाँ Click करें

रुपया 100 का रिचार्ज, क्लिक करें और अपना मोबाइल नंबर डालें
जदयू के जिला महासचिव जयनंदन सिंह ने सात निश्चय एवं लोक शिकायत निवारण कानून के बारे में कार्यकर्ताओं को विस्तृत जानकारी दी और इसे जन-जन तक पहुँचाने का आग्रह किया। इस बैठक में जदयू नेता सह पूर्व जिला पार्षद अध्यक्ष ब्रह्मदेव रावत, युवा जदयू के जमुई जिलाध्यक्ष चन्दन कुमार, अब्दुल क्यूम, जदयू किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार मंडल ने भी अपने विचार रखे। बैठक में जदयू कार्यकर्त्ता गोपाल झा, राकेश सिंह, अशोक केशरी, अजीत कुमार, मुस्ताक अंसारी सहित प्रखंड एवं जिलाभर के दर्जनों कार्यकर्ताओं एवं ग्रामीणों ने हिस्सा लिया। 

(सुशान्त साईं सुन्दरम)
~गिद्धौर        |        25/07/2017
www.gidhaur.com

रुपया 100 का रिचार्ज, क्लिक करें और अपना मोबाइल नंबर डालें
Click : Mobile @ Low Price
Free Jio Mobile Booking के लिए यहाँ Click करें

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ