Breaking News

6/recent/ticker-posts

झाझा : शौच करने घर से निकले 16 वर्षीय बालक की गला रेत हत्या, गांव में पसरा मातम



>> शव को झाड़ियों में फेंककर फरार हुए अपराधी

न्यूज़ डेस्क | झाझा (जमुई) :-

इन दिनों जिलेभर में आपराधिक घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम नही ले रही। एक के बाद एक बड़ी घटना ने जिले के लोगों को दहशत में जीने पर मजबूर कर दिया है।


हाल में एक घटना सामने है जिसमे पुराने रंजिश के कारण पिता के सामने अपराधियो ने उसके पुत्र की गला रेत कर हत्या करने के बाद शव को घर से लगभग 250 मीटर दूर गांव के समीप एक आहार के किनारे झाड़ियो मे फेंक कर फरार हो गया। घटना झाझा थानाक्षेत्र के बेलाटांड गांव का है। संजय यादव का 16 वर्षीय पुत्र सुभाष कुमार सोमवार की रात्रि अपने पिता के साथ पुराने घर मे सोया था। वही मंगलवार की सुबह 3:50 मे उसे पेशाब लगा और उसने अपने पिता को नींद से जगाते हुये पेशाब करने की बात कही। जैसे ही घर के मुख्य दरवाजा के पास पहुॅचा वैसे ही पहले से घात लगाये अपराधियो ने उसे घर के पास ही चाकू से गला रेत दिया और उसको घायल अवस्था मे घसीटते हुए घर से कुछ दूरी पर स्थित एक आहार के पास फेेंक दिया। जिस वक्त घटना हुआ उस वक्त गांव मे चार जगहो पर कार्तिक उद्यापन का कार्यक्रम चल रहा था। गांव मे चारो ओर बाजे की आवाज मे मृतक के पिता की आवाज गांव मे नही गुंज पाई। वही घटना के बाद मृतक के माता प्रर्मीला देवी का रो रो कर बूरा हाल हो गया। वही घटना की जानकारी ज्योहि झाझा थाना को मिला थानाध्यक्ष दलजीत झा एसआई पंकज कुमार, विजय कुमार दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुॅचकर मामले की छानबीन मे जुटे। इसी बीच शव को अपने कब्जे मे लेने के क्रम में गांव वालो के आक्रोश का सामना करना पडा।

घटनास्थल पर मौजूद लोग  -(फ़ोटो-विवेक सिंह)


बोले पिता, हत्या में 6 लोग थे शामिल】:-

घटना को लेकर मृतक शुभाष के पिता संजय यादव ने कहा कि जब सुबह उसे पेशाब लगा तो वो बाहर निकला।  घर के मुख्य दरवाजा खोला  और कुछ सेकेंड के बाद उसने पापा कहकर जोर से चिल्लाया।वही आवाज सुनकर जैसे ही बाहर निकला वैसे ही एक महिला के साथ 5 पुरूष जो मेरे बेटे के गले पर चाकू से प्रहार कर पुत्र सुभाष को को अपने साथ घसीटते हुये घर से बाहर लेकर जाने लगे। चंगुल से छुड़ाने के हर प्रयास बेकार होता गया। उन्होंने ग्रामीणो को हल्ला करते उठाया तो ग्रामीणों ने बालक सुभाष की खोजबीन शुरू कर दी।
अंतः उसका शव आहार के पास खून से लथपथ पाया गया। पिता बताते हैं कि उनके बेटे की हत्या मे गांव की फुलन देवी के अलावे गांव के सज्जन यादव ( झाझा थाना मे चौकीदार) व उसके साथ उसका भाई नंदु,गणेश सहित अन्य दो लोग थे जिनके पास दो चाकू था।
इधर, घटना के बाद पूरे गाँव में  पूरी तरह से मातम का माहौल बना हुआ है।