Breaking News

गिद्धौर : अनियंत्रित हाइवा ने बाइक सवार को मारी ठोकर, कुछ ही घंटों में मौत

गिद्धौर (न्यूज़ डेस्क) :-
रविवार को  गिद्धौर- मौरा बायपास सड़क के उलाई नदी पुल समीप अनियंत्रित हाइवा ट्रक द्वारा बाइक सवार को रौंद दिये जाने के कारण बाइक सवार युवक बुरी तरह घायल हो गया। 


जानकारी के अनुसार, मौरा-गिद्धौर बायपास सड़क मार्ग पर झाझा थाना क्षेत्र के हेलाजोत निवासी भोला यादव उम्र लगभग 25 वर्ष अपनी बाइक से मौरा की ओर जा रहे थे, तभी गिद्धौर के तीन नंबर रोड की ओर से आ रही बेकाबू हाइवा ट्रक चालक ने बाइक सवार को रौंद डाला। इस घटना से बाइक सवार युवक गंभीर रुप जख्मी हो गया। 


ग्रामीणों के मदद से उसे दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थय केन्द्र लाया गया, लेकिन अस्पताल में चिकित्सक नहीं रहने के कारण घायल युवक लगभग पौने एक घंटे तक अस्पताल में ऐसा ही पड़े रहे। ग्रामीणें के द्वारा अस्पताल के प्रभारी चिकित्सक पदाधिकारी डॉ.रामस्वरूप चौधरी को सूचना देने के उपरांत अस्पताल पहुंचे डॉ. चौधरी ने घायल युवक का प्राथमिक उपचार कर उसे सदर अस्पताल जमुई रेफर कर दिया। इसी क्रम में रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया।
घटना के दौरान हाइवा ट्रक (BR 06 GD 5431) का चालक ट्रक को वंही छोड़ फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही गिद्धौर थाना पुलिस के अवर सहायक निरिक्षक एस आई नित्यानंद सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहूंच के ट्रक को कब्जे में ले मामले  की छानबीन में जुट गए है।