Merit Go

Breaking News

पटना : होटल पनाश में फ्रेंडशिप डे के पूर्व हुआ कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन

फ्रेंडशिप डे पर मिलेगी ग्राहकों को विशेष छूट...

पटना | अनूप नारायण :
इस फ्रेंडशिप डे को खास बनाने के उद्देश्य से होटल पनाश में गुरुवार को कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता का आयोजन होटल पनाश के गैलेक्सी हॉल में किया गया जिसमें होटल  के सारे कर्मचारियों ने हिस्सा लिया। द पनाश कबड्डी 2019 में चार टीम ने हिस्सा लिया जिसमें द पनाश किंग्स, पनाश पाइरेट्स, पनाश वारियर्स व पनाश थंडर शामिल था। इस प्रतियोगिता के पहले राउंड में पनाश पाइरेट्स और पनाश थंडर के बीच मैच खेला गया जसमे पनाश थंडर ने बाजी मारी। वहीं दूसरे राउंड में पनाश वारियर्स ने पनाश किंग्स को हराकर फाइनल में जगह बनायीं । अंत में पनाश थंडर की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पनाश वारियर्स को हराकर द पनाश कबड्डी 2019  का खिताब अपने नाम किया।
कार्यक्रम में पटना पाइरेट्स टीम के कोच राम मेहर सिंह, टीम के खिलाड़ी मो. इस्माइल, हादी ओष्ट्रोक व पूर्ण सिंह ने उपस्थित होकर होटल के खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया। खेल से पूर्व एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया जिसको संबोधित करते हुए होटल के जनरल मैनेजर श्री प्रणव कुमार ने कहा की इस मैच का आयोजन होटल के कर्मचारियों के बीच के दोस्ती को मजबूत करने के लिए किया गया है ताकि वो अपने सारे गीले सिक्वे को भुलाकर एक टीम की तरह काम करें। उन्होंने कहा की इस फ्रेंडशिप डे पर होटल में आने वाले ग्राहकों को खाने पर विशेष छूट दी जाएगी।

वहीं होटल के एफ एंड बी मैनेजर श्री मनीष कुमार ने बताया की फ्रेंडशिप डे पर ग्राहकों के लिए ग्रीन आई कैफे व सिल्क रूट रेस्टॉरेंट में विशेष व्यवस्था की जा रही है। ग्रीन आई कैफे में लंच या डिनर पर बाई 2 गेट 1 फ्री ऑफर मिलेगा जबकि सिल्क रूट में डिनर पर 30 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। उन्होंने बताया की ग्रीन आई कैफे में लंच 499 प्लस टैक्स एवं डिनर 699 प्लस टैक्स प्रति व्यक्ति मिलेगा जबकि सिल्क रूट में डिनर की कीमत मेनू के हिसाब से उपलब्ध होगा। लंच का समय 12ः30 से 3 बजे तक होगा जबकि डिनर का समय 7 से 10ः30 होगा।
होटल के शेफ श्री बालमुकुंद प्रसाद ने कहा की इस फ्रेंडशिप डे पर हमने लोगों के लिए खाने में विशेष व्यवस्था की है। ग्राहकों को वेज व नॉन वेज के दर्जनों व्यंजनों को परोसा जाएगा जिसमें कोफ्ता शाम सवेरा, सीक दो बदन, वेज कीमा कस्तूरी, कोफ्ता दिलरुबा, तार कोरमा, मुर्ग जहांगीरी, डकै फिश मुख्य रूप से शामिल होगा।