Breaking News

6/recent/ticker-posts

मुजफ्फरपुर : शहीद दरोगा और कांस्टेबल के आश्रितों को अपना एक दिन का वेतन देंगे सभी पुलिसकर्मी

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर एसएसएसपी ने बड़ा ही सराहनीय काम किया है। एसएसपी मनोज कुमार की पहल पर सभी पुलिसकर्मियों ने सारण में शहीद हुए दरोगा और कांस्टेबल के परिजनों को अपना एक दिन का वेतन देने का एलान किया है।
इस बात की जानकारी देते हुए मुजफ्फरपुर एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि छपरा के मढ़ौरा में अपने कर्तव्य का पालन करते हुए डयूटी के दौरान दरोगा मिथिलेश और कांस्टेबल फारुख ने अपनी जान की आहूती दी है। दुख की इस घड़ी में हम सभी पुलिसकर्मी उनके परिवार के साथ है। 

उन्होंने बताया कि हमसभी पुलिसकर्मियों ने उनके परिजनों को इस संकट की घड़ी में अपना एक दिन का वेतन देने का निर्णय लिया है। 

बता दें कि मंगलवार को छपरा के मढ़ौरा में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड में दो पुलिसकर्मी शहीद हुए हैं। जबकि दो अन्य पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।घायलों को गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।अपराधियों का दुस्साहस देखिए की दारोगा का एके-47 भी लूट कर फरार हो गए।

अपराधियों के हमले में एक दारोगा और सिपाही की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार मुठभेड में  दारोगा मिथिलेश कुमार और सिपाही फारूख शहीद हो गए हैं। जबकि एक अन्य साथी हवालदार घायल है जिसे इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि  अपराधियों ने पहले  ताबडतोड़ फायरिंग की उसके बाद पुलिस की गाड़ी से एक एके-47 और एक पिस्टल को लूटकर फरार भी हो गए हैं।

पुलिस मुख्यालय के एडीजी ने बताया की छपरा जिले के मढ़ौरा में पुलिस टीम पर स्कार्पियो सवार अपराधियों द्वारा फायरिंग की गई। जिसमे एक अवर निरीक्षक मिथलेश कुमार एवं एक सिपाही फारूख शहीद हुए हैं। जबकि एक सिपाही घायल हुए हैं।उन्होंने बताया कि यह टीम कुछ दिन पूर्व गड़खा थानान्तर्गत घटित गृह डकैती के कांड के उद्भेदन हेतु गठित SIT का हिस्सा थी और उसी सिलसिले में छापामारी कर मिले लीड्स के आधार पर अग्रिम कार्यवाही हेतु जा रही थी।