Breaking News

सारेबाद में लगाया गया निःशुल्क मेडिकल कैम्प, गरीब असहाय हुए लाभान्वित

gidhaur.com | नीरज कुमार 】 :-
परवाज स्पेशलिटी हॉस्पिटल प्राइवेट लिमिटेड के नेतृत्व में डॉ. एम. एस. परवाज की टीम ने जमुई जिले के सोनो प्रखंड अंतर्गत सारेबाद गांव में मेघा मेडिकल शिविर का आयोजन किया गया।


इस निःशुल्क मेडिकल कैम्प की अध्यक्षता कर रहे युवा समाजसेवी नीरज कुमार के देख रेख में सारेबाद गांव के  गरीब एवं लाचार रोगियों की निःशुल्क जांच कर उन्हें दवाइयां उपलब्ध कराई गई। इस क्रम में डॉ. परवाज़ ने बताया कि रविवार को क्षेत्र के गरीबी इलाके में महा शिविर लगाकर दवा की वितरण की जाएगी। दवा का वितरण लछुआड़ के गुरुदेव  सूरी महाराज के तरफ से जैन सोसायटी का श्रेय है। इस महा शिविर में ढाई सौ से अधिक रोगियों की जांच हुई।
इस मौके पर सहयोगी टीम डॉ. पी राय, सिस्टर एलिन प्रेमी, सिस्टर कंचन कुमारी, सिस्टर कैलेमाइन सिया,  सिस्टर अर्पिता राय,  कंपाउंडर नंद किशोर, मो. तौसीफ,  संतोष कुमार, शमशाद आलम सहित आदि ने अपना अहम योगदान दिया।


बता दें कि, परवाज़ हॉस्पिटल सोनो कई वर्षों से गरीब और दलितों को स्वास्थ्य लाभ देने के लिए समर्पित है। इसके लिए एक बैकप टीम को तैयार रखा गया है। इसके अलावे अन्य सामाजिक गतिविधियों में आर्थिक सहयोग के लिए भी अनेक कार्य कर समाज मे सकारत्मकता को स्थापित किया गया है।