Breaking News

6/recent/ticker-posts

जमुई : एबीवीपी के छात्र नेता जयनंदन प्रकाश को दी गई श्रद्धांजलि, केकेएम के प्राचार्य बोले - हम सभी दुखी

जमुई [सुशांत सिन्हा] :
केकेएम कॉलेज के छात्र संघ उपाध्यक्ष जयनंदन यादव के मृत्यु होने पर सोमवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जमुई द्वारा श्रद्धांजलि सभा का आयोजन के के एम कॉलेज के सभागार में किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर मंत्री राहुल कुमार सिंह ने की।

श्रद्धांजलि सभा में उपस्थित कॉलेज के प्राचार्य जगरूप प्रसाद ने कहा कि आज हमने सिर्फ एक छात्र नहीं खोया बल्कि मैं एक कॉलेज के प्राचार्य होने के नाते मैं सभी छात्र-छात्राओं को बेटा-बेटी के सामान समझता हुन। इस तरह जयनंदन भी हमारे एक बेटे के तरह ही था। मुझे जब उसके असमय निधन की जानकारी मिली तो काफी दुख हुआ। हम सभी कॉलेज परिवार की ओर से भगवान से प्रार्थना करते हैं कि उसकी आत्मा को शांति प्रदान करें।
वहीं उपस्थित मुंगेर विश्वविद्यालय के सिनेट सदस्य सह एबीवीपी विभाग संयोजक शैलेश भारद्वाज ने बताया कि जयनंदन की मृत्यु से एबीवीपी के सभी कार्यकर्ताओं को गहरा आघात लगा है जिसकी भरपाई अभी निकट भविष्य में नहीं हो पाएगी। जयनंदन होनहार ही नहीं एक जुझारू कार्यकर्ता भी था। वह संघर्ष करने में विश्वास रखता था। किसी भी प्रकार की समस्या छात्राओं को हो या छात्र का हो, सभी को मुस्तैदी के साथ प्रबंधन के सामने उठाता था। जिस प्रकार इतनी अल्पायु में जयनंदन प्रकाश की मृत्यु हुई है, पूरे जिले के कार्यकर्ता शोक में डूबे हुए हैं।

मौके पर उपस्थित भाजपा नेता विकास प्रसाद सिंह ने कहा कि आज हमने एक छोटा भाई खो दिया है। मन काफी उदास है। उसकी कमी हम अभी को बहुत खलेगी, जिसकी भरपाई अभी निकट भविष्य में नहीं हो सकती। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। इस दुख की घड़ी में हम सभी उनके परिवार बालों के साथ हैं।
श्रद्धांजलि सभा में कॉलेज के प्रोफेसर चंद्रमा सिंह, सुनील यादव, मनोज सिंह, राम कृपाल सिंह, डुगडुग सिंह, सरदार सिंह, शैलेश कुमार, छात्र-छात्राएं एवं एबीवीपी के कार्यकर्ता पप्पू यादव, दीपक राठौर, रोशन कुमार, आलोक राज, रोहित राज, कुंदन यादव, मनीष भारती, रितिक कुमार, अभिमन्यु कुमार, गुलाब सिंह, कुमार सिंह, गुड्डू यादव, राजबब्बर सिंह सहित दर्जनों लोगों ने हिस्सा लिया।