Breaking News

पटना : ITC ने पेश किया आशीर्वाद स्वस्ति पाउच दही, यहाँ जानें कीमत


- राज्य में आशीर्वाद स्वस्ति दूध की पहली वर्षगांठ मनाई गई है

- होमोजिनाइज्ड टोन्ड मिल्क लॉन्च करने के एक वर्ष के भीतर पोर्टफोलियो में विस्तार करते हुए गाय का दूध, ताज़ा पनीर और अब दही को शामिल किया, पोर्टफोलियो में यह चौथा उत्पाद होगा

पटना (अनूप नारायण) : आईटीसी  लिमिटेड ने सोमवार को बिहार में अपने डेयरी उत्पादों की पेशकश में विस्तार करते हुए आशीर्वाद स्वस्ति दही लॉन्च करने की घोषणा की है। यह घोषणा बिहार में आशीर्वाद स्वस्ति दूध लॉन्च के प्रथम वर्षगांठ समारोह के अवसर पर राजधानी पटना में की गई। आशीर्वाद स्वस्ति दही को विभिन्न कल्चर्स के खास मिश्रण से तैयार किया गया है, ताकि उपभोक्ताओं को एक गाढ़ा एवं स्वादिष्ट दही उपलब्ध कराया जा सके। आशीर्वाद स्वस्ति दूध को बेहद उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली है और लॉन्च किये जाने के पहले ही वर्ष में ग्राहकों ने ब्रांड को तहेदिल से स्वीकार किया है। आईटीसी  लिमिटेड ने फरवरी 2018 में आशीर्वाद स्वस्ति दूध को मुंगेर से लॉन्च किया था, जिसके बाद इसे जल्द ही राजधानी पटना सहित अन्य शहरों में उपलब्ध कराया गया। अपने दूध और पनीर के पोर्टफोलियो में दही शामिल करने के साथ आशीर्वाद स्वस्ति अब अपने बेहतरीन क्वालिटी उत्पादों के साथ उपभोक्ताओं के दैनिक जीवन में डेयरी उत्पादों की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए तैयार है।

आईटीसी  बिहार के 366 गांवों के 12,000 से अधिक किसानों से उनके दूध की सीधे खरीदारी करता है। कंपनी की मज़बूत सप्लाई चेन क्षमताओं के चलते ग्रामीण संग्रह केंद्रों से सर्वश्रेष्ठ क्वालिटी का दूध इकत्रित होता है और इसके उत्पादन एवं सप्लाई चेन में सर्वोच्च स्तर की सुरक्षा एवं स्वच्छता नियमों का पालन किया जाता है।अपनी प्रथम वर्षगांठ केअवसर को आशीर्वाद स्वस्ति श्रेनबो फाउंडेशन इंडिया श्नामक एनजीओ के साथ मिलकर मनाने जा रहा है। रेनबो फाउंडेशन इंडिया, पटना शहर में अपने पांच शेल्टर होम्स के ज़रिए वंचित बच्चों की सहायता करते आ रहा है। आशीर्वाद स्वस्ति को इस बात पर गर्व है की अगले एक महीने के लिए इन शेल्टर होम्स मैं रह रहे लगभग 490 बच्चों के रोज़ाना दूध की ज़रूरतों को पूरा करेगा।

श्री संजय सिंगल, चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर डेयरी एवं बेवरेजेस, आईटीसी  लिमिटेड ने कहा, श्डेयरी उत्पाद हमारे शरीर के संपूर्ण विकास एवं पोषण में अहम भूमिका निभाते हैं। ऐसे में यह महत्वपूर्ण है कि इस ज़रूरत को बेहतरीन क्वालिटी के उत्पादों के साथ पूरा किया जाए, जो सर्वोच्च स्तर की सुरक्षा एवं स्वच्छता मानकों के तहत बनाए जाते हैं। बिहार में हमारे पाउच दही के साथ आशीर्वाद स्वस्ति पोर्टफोलियो का विस्तार, हमारे विशिष्ट उत्पादों की पेशकश मेंअगला क़दम है।हम राज्य के उपभोक्ताओं को अपने खास डेयरी उत्पादों के जरिये आनंदित करना चाहते हैं। हमें यकीन है कि आशीर्वाद स्वस्ति बाज़ार में गुणवत्ता पूर्ण डेयरी उत्पादों की बढ़ती मांग को पूरा करने में सफल होगा।

आशीर्वाद स्वस्ति दही 200 ग्राम एवं 400 ग्राम के सुविधाजनक पाउच पैक में उपलब्ध होगा और इनकी कीमत क्रमशः रु 18 और रु 30 होगी।