Breaking News

गिद्धौर सेंट्रल स्कूल ने मनाया जश्न-ए-गणतंत्र, बच्चों ने दी प्रस्तुति



[न्यूज डेस्क | अभिषेक कुमार झा] :-

कड़कड़ाती ठंड में कोहरे की परत, देशभक्ति का माहौल और नन्हें हाथों में लहराता राष्ट्र ध्वज...
कुछ ऐसा ही दृश्य, शनिवार को 70वां गणतंत्र दिवस के मौके पर गिद्धौर सेन्ट्रल स्कूल में देखने को मिला। निर्धारित समय पर विद्यालय के निदेशक अमर सिंह ने ध्वजारोहण कर तिरंगे को सलामी दी।


राष्ट्रीय पर्व के इस मौके पर विद्यालय परिसर में विशेष प्रातःकालीन सभा का आयोजन किया गया, जिसमें विद्यालय के बच्चों ने कार्यक्रम के रूप रेखा को प्रस्तुत किया। साथ ही देश की स्वतंत्रता में बलिदान देने वाले विभूतियों को नमन किया।


वहीं, डाॅल्फ़िन डांस एकैडमी झाझा के डायरेक्टर विक्की आनन्द के मार्गदर्शन में छात्र - छात्राओं ने देशभक्ति से ओत प्रोत गीतों की प्रस्तुतियों से समां बांध दिया।
इस उपलक्ष्य पर अपने संदेश में सभी को बधाई देते हुए विद्यालय के डायरेक्टर अमर सिंह ने कहा कि हमारे देश के स्वतंत्रता सेनानियों ने अपना तन, मन और धन सब कुछ न्योछावर कर हमें स्वतंत्रता रूपी जो उपहार दिया है, हमें उसकी रक्षा करनी है। एक शिक्षित, दूरदर्शी, ईमानदार एवं निर्भीक नागरिक बनकर राष्ट्र के विकास में योगदान करना है ।



वहीं गणतंत्र दिवस के मौके पर विद्यालय परिसर में हुए जश्न में वरीय शिक्षक शिवेन्द्र रावत, रंजीत कुमार, संत लाल, संदीप राउत, सुजीत कुमार, वरीय शिक्षिका बबीता झा, अर्चना मिश्रा, पूजा कुमारी, काजल कुमारी, निशा भारती, तन्नु कुमारी सहित विद्यालय के तमाम शिक्षक - शिक्षिकाओं ने अपना अहम योगदान दिया।
जश्न को लेकर तिरंगा थीम पर की गई विद्यालय की सजावट इसके खुबसुरती पर चार चांद लगा रहे थे।