Breaking News

जानिये! फिल्‍म ‘राजतिलक’ के सेट पर पहले दिन क्‍यों नर्वस हो गए थे कल्‍लू


पटना (अनूप नारायण)
: भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में युवा दिलों की धड़कन माने जाने वाले अरविंद अकेला कल्‍लू फिल्‍म ‘राजतिलक’ के सेट पर पहले दिन नर्वस हो गए थे। यह बात खुद कल्‍लू ने अपनी फिल्‍म ‘राजतिलक’ की शूटिंग के अंतिम शॉट से पूर्व कही। कल्‍लू इंडस्‍ट्री के मंझे हुए कलाकार हैं। फिर भी वे नर्वस क्‍यों गए इसका जवाब देते हुए कल्‍लू ने कहा - ‘राजतिलक’ में इंडस्‍ट्री के सारे सिनियर लोग हैं। एक मैं ही छोटा सा हूं। अवधेश मिश्रा, सुशील सिंह, संजय पांडेय और पद्म सिंह भी हैं। इनके तीनों के साथ एक फिल्‍म में मैं पहली बार काम कर रहा हूं।

कल्‍लू ने कहा कि इतने बड़े – बड़े कलाकार को देखकर मैं फर्स्‍ट डे नर्वस हो गया था कि क्‍या करूं, क्‍या नहीं। मगर सबों ने मुझे खूब सपोर्ट दिया। खास कर रजनीश मिश्रा ने जिस तरह से सिचुएशन को हैंडल किया, उसके बाद चीजें आसान हो गई। कल्‍लू ने फिल्‍म के बारे में कहा कि पारिवारिक, सामाजिक, एक्‍शन रोमांटिक फिल्‍म है। इसकी कहानी बड़ी प्‍यारी है। मतलब रजनीश मिश्रा के साथ मैं चाहता था कि काम करूं। यह मौका मुझे ‘राजतिलक’ में मिला, जिसमें अवधेश मिश्रा का काफी सपोर्ट रहा। इस फिल्‍म में काफी कुछ सीखने को मिला। उन्‍होंने दर्शाकों से अपील की कि जब भी फिल्‍म लगेगी तो सिनेमाघरों में जाकर देखें, यू-ट्यूब पर बाद में।
कल्‍लू ने फिल्‍म साइन करने के मानदंड के बारे में चर्चा करते हुए कहा - पहले जब मुझे हीरो बनना था, तब कोई भी फिल्‍में कर लेता था। मगर अब जब इंडस्‍ट्री में कॉपीटीशन बढ़ा है, तब मैं पहले स्‍टोरी, डायरेक्‍टर और म्‍यूजिक मेरी प्राथमिकता होती है। क्‍योंकि ये चीजें काफी मायने रखती है। यही वजह है कि जिसके साथ मैं सोचता हूं, उसके साथ काम करने का मौका मिलता है। उन्‍होंने फिल्‍म की हिरोइन को सोनालिका प्रसाद की तारीफ की और कहा कि वे बहुत अच्‍छी हैं। उनके साथ काम करके बहुत मजा है। उम्‍मीद है कि ये जोड़ी लोगों को काफी पसंद आयेगी।
गौरतलब है कि बाबा मोशन पिक्‍चर्स प्रा. लि. के बैनर तले फिल्‍म ‘राजतिलक’ का निर्माण किया जा रहा है, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसके निर्माता प्रदीप कुमार शर्मा हैं। सह निर्देशक अनिता शर्मा और पद्मम सिंह हैं। इस फिल्‍म के निर्देशक रजनीश मिश्रा थे। फिल्‍म ‘राज तिलक’ के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं और इसमें अरविंद अकेला कल्‍लू लीड किरदार में नजर आयेंगे। कल्‍लू के अलावा अवधेश मिश्रा, पदम सिंह, संजय पांडेय, सुशील सिंह, आनंद मोहन, देव सिंह, सुबोध सेठ, रोहित सिंह मटरू, सोनालिका, ज्योति पांडेय, अनिता रावत, पप्पू यादव, अरुण सिंह भोजपुरिया काका और राजीव यादव भी फिल्‍म में नजर आयेंगे। फिल्‍म के सह निर्माता पद्म सिंह और अनिता शर्मा हैं।