Breaking News

‘रानी वेडस राजा’ की म्‍यूजिक लांच पर रानी चटर्जी ने राखी सावंत के साथ लगाए ठुमके


मनोरंजन (अनूप नारायण) :
प्रशांत कुमार गिरी प्रस्‍तुत सुभा क्रियेएशन बैनर की फिल्‍म ‘रानी वेडस राजा’ का भव्‍य म्‍यूजिक लांच मुंबई हो गया। इसका म्‍यूजिक मशूहर म्‍यूजिक कंपनी वेब लांच किया है।  म्‍यूजिक लांच के दौरान चर्चित अदाकारा राखी सांवत भी मौजूद रहीं, जिनके साथ भोजपुरी की क्‍वीन रानी चटर्जी और रीतेश पांडेय ने जमकर ठुमके लगाए। वे दोनों साथ में स्‍टेज पर खूब झूमे। इस मौके पर फिल्‍म की कास्‍ट के साथ अभिनेत्री गुंजन पंत भी मौजूद रहीं। बाद में राखी ने दर्शकों से फिल्‍म ‘रानी वेडस राजा’ देखने की भी अपील की और रानी के गाये गाने को भी प्रमोट किया। राखी ने कहा कि रानी मेरी बेस्‍ट फ्रेंड हैं। इससे ज्‍यादा वे एक बेहतरीन कलाकार हैं। इनकी फिल्‍में देखकर मजा आता है। खास कर उनके डांस स्‍टेप और कुछ अदाएं मुझे पसंद आती हैं। रानी ने म्‍यूजिक लांच के दौरान रानी चटर्जी का एक गाना भी गाया और कहा कि सभी इस गाने को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करें। मैं भी करूंगी। रानी के गाने को मिलियन आने चाहें।

वहीं, गुंजन पंत ने भी रानी को फिल्‍म के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि लोगों से फिल्‍म देखने की अपील की। बाद में रानी ने राखी सावंत समेत सबों का आभार व्‍यक्‍त किया और कहा कि हमारी फिल्‍म ‘रानी वेडस राजा’ एक सुलझी हुई सामाजिक मूल्‍यों वाली फिल्‍म है। इस फिल्‍म के सभी गाने बेहद खूबसूरत और आपके दिल को छू लेने वाले हैं। मैंने भी इसमें एक गाना गाया और रैप भी किया है। यह दर्शकों को काफी पसंद भी आयेगी। इसलिए मैं अपने चाहने वाले और भोजपुरी के दर्शकों से अपील करूंगी कि वे मेरी फिल्‍म ‘रानी वेडस राजा’ एक बार जरूर देखें। मेरे करियर में यह फिल्‍म सबसे अलग है, जो आपसे कनेक्‍ट होंगे। खासकर महिलाओं से मेरी गुजारिश है कि मेरी फिल्‍म जरूर देखें। जल्‍द ही फिल्‍म ‘रानी वेडस राजा’ का ट्रेलर लांच भी किया जायेगा। अब तक इस फिल्‍म को मिले दर्शकों के रिस्‍पांस और प्‍यार पर मुझे पूरा भरोसा है।

मालूम हो कि फिल्‍म ‘रानी वेडस राजा’ का म्‍यूजिक 27 नवंबर को व्‍यंजन स्‍वीट्स, दशवारा लिंक रोड, अंधेरी वेस्‍ट, मुंबई में अनोखे अंदाज लांच हो गया। भोजपुरी सिनेमा में यह पहली बार था, जब किसी फिल्‍म के म्‍यूजिक लांच का इनविटेशन डिजिटली तैयार किया गया। फिल्‍म में रानी चटर्जी के अपोजिट रीतेश पांडेय हैं । फिल्‍म ‘रानी वेडस राजा’ की निर्माता वंदना गिरी हैं और प्रशांत कुमार गिरी ने इसे निर्देशित किया है। फिल्‍म की कथा - पटकथा संवाद सभा वर्मा, संगीत मधुकर आनंद, गीत  सभा वर्मा, प्‍यारे लाल यादव, संतोष पुरी, सच्चिदानंद पांडेय कवच का है। प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी  गिफ्टी मेहरा, एक्‍शन प्रदीप खड़गा,  संकलन शंकर रेगर और कोरियोग्राफी आकाश शेट्टी का है।