Breaking News

अलीगंज : जनता की समस्याओं से रूबरू हुए चिराग, दिया समाधान का भरोसा


[अलीगंज | चन्द्रशेखर सिंह] : जमुई के माननीय सांसद चिराग पासवान ने बुधवार को अलीगंज प्रखंड के डिहरी व इस्लामनगर, अलीगंज, धनामा गांव का दौरा किया इस दौरान वे जनता की समस्याओं से रूबरू हुए और हर संभव समाधान का भरोसा दिलाया. इस मौके पर माननीय सांसद अलीगंज हाईस्कूल में चल रहे पारितोषिक वितरण समारोह में भी शरीक हुए और जिला स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में सफल छात्राओं को मेडल व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया.

सभा को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि जमुई लोकसभा के विकास के लिए मैं हमेशा से कृत संकल्पित रहा हूँ. मैंने जमुई में केन्द्रीय विद्यालय से लेकर इंजिनियरिंग कॉलेज तक लाने का काम किया है ताकि हमारे लोकसभा क्षेत्र के छात्र-छात्राएं अफसर, डॉक्टर व इंजिनियर बन सके.

उन्होंने कहा कि बच्चे देश का भविष्य हैं, हर बच्चों में अलग-अलग कला होती है, कोई शिक्षा तो कोई संगीतकला व खेल के माध्यम से देश और समाज का नाम रौशन कर रहें है. इस अवसर पर सांसद ने विद्यालय के छात्रों के मांग पर एक बड़ा कमरा निर्माण कराने के लिए राशि उपलब्ध कराने आश्वासन दिया.

कार्यक्रम की अध्यक्षता विद्यालय प्रधान नागेशवर प्रसाद ने किया. कार्यक्रम के पूर्व विद्यालय के छात्राओं द्वारा स्वागत गान प्रस्तुत करने के बाद शिक्षकों ने बारी-बारी से माला पहनाकर सांसद महोदय का स्वागत किया. मौके पर पूर्व प्रधानाध्यापक राजेंद्र प्रसाद, लोजपा जिलाध्यक्ष सुभाष पासवान, मोतीउललाह, लोजपा राष्ट्रीय सचिव बाई पी सुमन, लोजपा प्रखंडध्यक्ष बखोरी पासवान, धर्मेन्द्र कुशवाहा, शिक्षक धर्मेन्द्र कुमार, रविकांत कुमार, तनवीर आलम, राजेश कुमार, प्रवीण कुमार सहित बड़े संख्या में गणमान्य लोग व लोजपा कार्यकर्ता मौजूद थे.