Breaking News

पटना : राजा बाजार डिज्नीलैंड मेला में अक्षरा सिंह के देवी गीत की हुई शूटिंग

पटना (अनूप नारायण) अपने बेहतरीन अदाकारी और ठुमको से सबको दीवाना बनाने वाली भोजपुरी की चर्चित अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने शुक्रवार को अपने आने वाली देवी गीत की शूटिंग पटना में सम्पन्न की । यह गीत पटना के राजा बाजार स्थित डिज्नीलैंड मेला में फिल्माया गया । इस देवी गीत को डिज्नीलैंड मेला के खूबसूरत वातावरण में फिल्माया गया ताकि सारे दृश्य वास्तविक लगे।
 विभिन्न प्रकार के झूले, दुकानें, स्टाल्स, मेले में खरीददारी करते लोग गीत के दृश्य को और भी मनभावन बना दिया । मौके पर उपस्थित अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने बताया कि मैं धन्यबाद देना चाहती हूँ नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ सिनेमा के डाइरेक्टर रिंकू सिंह व मुख्य प्रबंधक सतीश कुमार का जिन्होंने मुझे इस शूटिंग के लिए आमंत्रित किया ।

इस देवी गीत के सूटिंग के दौरान मैंने बहुत मस्ती की और मुझे यहां हर वो चीज उपलब्ध कराई गई जिसकी मुझे जरूरत थी । अक्षरा ने कहा कि इस गीत के लिए मैंने बहुत मेहनत की है ताकि इसे मैं अच्छे से लोगों तक पहुचा सकूँ । 
जल्द ही इस गीत को नामी म्यूजिक कंपनी के तहत रिलीज किया जाएगा । वही मेले के आयोजक मनोज सिंह और विक्की पांडे ने भव्य स्वागत किया l शूटिंग के बाद रिंकू सिंह ने लोगों से अपील की कि ये गीत ज्यादा से ज्यादा लोग देखें और दूसरों को देखने के लिए प्रेरित करें । मेले में अपने चहिती अदाकारा को देखने के लिए हजारों की भीड़ उमड़ पड़ी ।