Breaking News

धोबघट : +2 उच्च विद्यालय के अर्धनिर्मित भवन का कार्य जल्द होगा पूरा - पुतुल कुमारी

धोबघट/गिद्धौर | अक्षय कु. सिंह [Edited by: सुशांत सिन्हा] : पूर्व सांसद सह भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष पुतुल कुमारी ने सोमवार को क्षेत्र भ्रमण के दौरान गिद्धौर प्रखंड के धोबघट गाँव का दौरा किया. उनके आगमन के पश्चात् यहां के स्थानीय युवाओं ने शिक्षा, खेती, बेरोजगारी सहित अन्य विषयों पर जोर देते हुए अपनी समस्याओं से रूबरू कराया. कार्यक्रम में मुख्य रूप से +2 धोबघट उच्च विद्यालय के अधूरे बने भवन को पूरा करने पर विस्तृत चर्चा हुई. साथ ही गांव में खेल मैदान के निर्माण पर भी लोगों से राय-मशविरा किया गया.

श्रीमती पुतुल कुमारी ने मौजूद ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि धोबघट से उनका बहुत पुराना और करीबी रिश्ता रहा है. वह स्व. दिग्विजय सिंह के हर अधूरे सपने और लोगों की जरूरतों को पूरा करने का भरसक प्रयास करेंगी. उन्होने कहा कि +2 धोबघट उच्च विद्यालय के अर्धनिर्मित भवन को पूरा करने का कार्य जल्द ही शुरू करवाने का प्रयास होगा.


भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष पुतुल कुमारी ने भाजपा के नीतियों और प्रधानमंत्री के विकास कार्यों के बारे में उपस्थित ग्रामीणों को जानकारी दी. उन्होनें कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में हर स्तर पर विकास हो रहा है. जनता के हित में जन-धन योजना, अटल पेंशन योजना, प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना, उज्जवला योजना, आयुष्मान भारत योजना सहित अनेकों जन कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही है.

मौके पर मौजूद भाजपा के प्रदेश आइटी सेल के संयोजक मनीष कुमार पाण्डेय ने कहा कि +2 धोबघट उच्च विद्यालय के भवन निर्माण कार्य को उचित राशि के आभाव में बन्द कर दिया गया. इस मामले पर जल्द ध्यान देकर उचित पहल की जाएगी ताकि पठन-पाठन में असुविधा न हो.

दुर्गा पूजा की खरीददारी सस्ते में >> क्लिक करें


कार्यक्रम के दौरान नेताओं ने पार्टी को और मजबूत बनाने के लिए सभी कार्यकर्त्ताओं एवं शक्ति केन्द्र प्रभारियों से 2019 मे होने वाली लोकसभा चुनाव के लिए अभी से ही तैयारी करने पर बल दिया.
इस मौके पर भाजपा के प्रदेश आइटी सेल के संयोजक मनीष कुमार पाण्डेय, भाजपा के जमुई जिला उपाध्यक्ष सुबोध सिंह, युवा लोजपा के प्रदेश महासचिव राष्ट्रदीप सिंह, शक्ति केन्द्र के प्रभारी कल्याण जी, भाजपा कार्यकर्त्ता कुणाल सिंह, युवा नेता काजल सिंह काजू सहित दर्जनों भाजपा कार्यकर्त्ता और सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित रहे.