Breaking News

जमुई : शिक्षकों के सम्मान के साथ राजकीय पॉलिटेक्निक में मना शिक्षक दिवस


[जमुई l शुभम् कुमार] : मौका था शिक्षक दिवस के अवसर पर राजकीय पॉलिटेक्निक जमुई में शिक्षक सम्मान समारोह सह जश्न-ए-माहौल का. बताते चले कि शिक्षक दिवस के अवसर पर राजकीय पॉलिटेक्निक जमुई में 2016 बैच के छात्रों द्वारा शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन रखा गया.

कार्यक्रम का उद्घाटन कॉलेज के प्राचार्य चन्द्रिका रावत ने केक काट कर किया. इस गुरू-शिष्य के पावन पर्व के अवसर पर कॉलेज के छात्रों ने सामूहिक रूप से सभी शिक्षकों को उपहार भेंट कर सम्मानित किया. कॉलेज के प्राचार्य चन्द्रिका रावत, शिक्षक राकेश रंजन, पंचम कुमार ने छात्रों को संबोधित करते हुए छात्र हित में कई महत्वपूर्ण बातें कही और इनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की

इसके बाद शुरू हुआ रंगारंग कार्यक्रम का दौर. जिसकी शुरुआत राष्ट्रगान को सम्मान देकर किया गया. इस अवसर पर छात्रों ने अपनेे भाषण, नृत्य और संगीत को खूबसूरती से प्रस्तुत कर आयोजन हॉल मे खूब तालियाँ बटोरी. मंच पर उद्घोषक की भूमिका निभा रहे अविनाश और प्रतिक्षा राज ने अपनी शायरी और मिमिकरी से समां को बाँधे रखने में कोई कसर नही छोड़ी.
अभिषेक ने सुर-ताल तो रोहित एण्ड सिड ग्रुप्स ने जोक्स से बाँधा समां
इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांच के अभिषेक ने अपनी सुरिली आवाजों से संदेशें आते हैं.. कल हो न हो... दमादम मस्त क़लन्दर... जैसे गानों कि प्रस्तुति देकर इस जश्न-ए-पल को और खास बना दिया, तो वहीं रोहित एण्ड सिद्धार्थ ग्रुप्स ने लघु हास्य नाटक पेश कर हॉल मे उपस्थित लोगों को ठहाके लगाने को विवश कर दिया. वहीं प्रिया पूनम और गौतम आर्यन ने सबों के सामने अपने नृत्यकला का खूबसूरत नमूना पेश किया.

जैसे-जैसे कार्यक्रम अपने समापन कि ओर बढ़ रहा था छात्रों का परवान सिर चढ़कर बोल रहा था, कभी इनके अन्दाज बदल रहे थे तो कभी मिजाज. शिक्षक दिवस के इस पावन बेला में छात्रों ने शिक्षकों के सम्मान के साथ उनका भरपूर मनोरंजन भी किया. सभी छात्र-छात्राएं प्रसन्नचित्त मुद्रा में अनुशासित ढंग से कार्यक्रम का आनंद लेते देखे गए. आयोजन के सफल संचालन में अमित, जय सोनी, मिथलेश, अनुपम, उत्तम, रोहित, सिद्धार्थ, निशांत ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.