Breaking News

गिद्धौर BPNPSS की बैठक : सुप्रीम कोर्ट से एक और तारीख मिलने पर व्यक्त की नाराजगी

     [न्यूज डेस्क | अभिषेक कुमार झा]  :-

जमुई जिले के गिद्धौर प्रखंड स्थित शिक्षक संघ भवन में संघ की बैठक शुक्रवार को प्रखंड सचिव मंटू मंडल की अध्यक्षता में रखी गई। आयोजित इस बैठक में सुप्रीम कोर्ट में पुनः एक और तारीख  मिलने से शिक्षकों में आक्रोश व्यक्त करते हुए,शिक्षकों ने एक सुर में कहा कि जब सुप्रीम कोर्ट के पिछली सुनवाई के ऑर्डर में ये लिखा हुआ था कि 12 जुलाई को अंतिम सुनवाई होगी, तो फिर नया तारीख दे के अपने आदेशों को ही बदल देना शिक्षकों के समझ से परे है।
वहीं जिला कोषाध्यक्ष राजीव वर्णवाल ने एक और तारीख मिलने पर प्रदेश अध्यक्ष आनंद कौशल सिंह के दुःख पर साहस बांधते हुए बिहार के 4 लाख नियोजित शिक्षकों के समर्थन का भरोसा दिलाया। कोषाध्यक्ष श्री वर्णवाल ने कहा कि, हमलोगों को उम्मीद और विश्वास है कि सुप्रीम कोर्ट से हमें निश्चित तौर पर न्याय मिलेगा।

आयोजित उक्त बैठक में गिद्धौर के बीआरपी वशिष्ठ नारायण यादव, सीआरसीसी शक्तिधर, प्रखंड उपाध्यक्ष ब्रजेश सिंह, वंदना कुमारी,कैलाशपति यादव, कोषाध्यक्ष रंजीत यादव, पंकज सिंह, उमाशंकर प्रसाद, प्रेमनाथ केशरी, कुमार परवेज, प्रदीप रजक, सनोज कुमार, दयानंद कुमार, राजेश पांडेय, खुशबू कुमारी, मनोज कुमार,संजय ठाकुर, राजकुमार पासवान सहित दर्जनों की संख्या में शिक्षक शिक्षिकाओं मौजूद थे।