Breaking News

प्रमोद प्रेमी की फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ का फर्स्‍ट लुक आउट

मनोरंजन (अनूप नारायण) : सिंगर–एक्‍टर प्रमोद प्रेमी की फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ का फर्स्‍ट लुक आज आउट कर दिया गया, जिसमें प्रमोद प्रेमी बेहद आकर्षक  लुक में नजर आ रहे हैं। सामाजिक इंटरटेंमेंट वाली इस फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक आउट होते ही सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया। वहीं, फर्स्‍ट लुक के बारे में फिल्‍म के निर्देशक रवि सिन्‍हा ने कहा कि प्रमोद प्रेमी इस फिल्‍म से भोजपुरी पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं, यह फिल्‍म के पोस्‍टर में ही देखकर पता चल रहा है। अभी तो ट्रेलर आने बांकी हैं, मगर लोगों का ध्‍यान अपनी ओर खींचने में फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक कामयाब रहा है।  

वहीं, सिने प्राइम वर्ल्‍ड के एसोसिएशन और द सिनेमा प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ को लेकर प्रमोद प्रेमी उत्‍साहित भी हैं और कहते हैं कि यह काफी बेहतरीन फिल्‍म है। अभी तक मैंने इस जोनर की कोई फिल्‍म नहीं की है। यह फिल्‍म मेरे लिए लकी भी है, इसलिए मुझे इससे काफी उम्‍मीदें हैं। मुझे अपने चाहने वालों पर पूरा भरोसा है कि वे इस बेहतरीन फिल्‍म को देखेंगे और इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी देंगे।‘ फिल्‍म में प्रमोद के साथ भोजपुरी सिने इंडस्‍ट्री की दो बेहतरीन अदाकाराएं दिखेंगी, जिनके साथ वे रोमांस करते नजर आयेंगे।

बता दें कि फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ के निर्माता पप्‍पू पांडेय और निर्देशक रवि सिन्‍हा हैं। फिल्‍म की कहानी राजेश पांडेय ने लिखी है और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में प्रमोद प्रेमी, अंजना सिंह और पूनम दुबे के अलावा मनोज टाइगर, नागेश मिश्रा, अयाज खान आदि मुख्‍य भूमिका में हैं। जबकि डॉ अलोक रंजन पांडेय के कंसेप्‍ट पर बन रही फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ के खूबसूरत गीत डॉ सागर, सुमित चंद्रवंशी, संतोष पुरी, सुधाकर स्‍नेह‍ औरअरूण बिहारी ने लिखे हैं, जिसमें संगीत सुधाकर स्‍नेह और रजनीश मिश्रा ने दिया है। स्‍टोरी रेखा पांडेय, और डायलॉग सुरेंद्र मिश्रा का है। डीओपी जहांगीर सैयद, एडिटिंग गोविंद दुबे, एक्‍शन इकबाल सुलेमान, कोरियोग्राफी रामदेवन और रिकी गुप्‍ता का है। पीआरओ कंट्रोलर रामा और आर्ट अवदेश राय हैं।