Breaking News

6/recent/ticker-posts

पटना : विश्वस्तरीय अंशुल क्रिकेट एकेडमी का हुआ उद्घाटन, कई अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी रहे मौजूद


पटना (अनूप नारायण) : रविवार को पटना के शिवाला, दानापुर में अंशुल क्रिकेट एकेडमी का  उद्घाटन हुआ। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में अंतर्राष्ट्रीय ख्यातिप्राप्त किक्रेटर आर. पी. सिंह मौजूद थे।

कार्यक्रम में बंगलादेश के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी हबीबुल बशर मोहम्मद, मंजुरूल इस्लाम और जिम्बाबे के टैटेंडा टैबू मौजूद रहे।


इस अवसर पर अंशुल क्रिकेट एकेडमी के निदेशक राहुल कुमार ने बताया कि यह बिहार का पहला अंतराष्ट्रीय स्तर का क्रिकेट एकेडमी है जिसमें लड़कों के साथ-साथ लड़कियों को भी क्रिकेट की ट्रेनिंग दी जायेगी। एकेडमी में 9 विश्वस्तरीय पिच एवं एस्ट्रो पिच सहित रात-दिन खेलने की सुविधा उपलब्ध है। हमारा मकसद है कि बिहार के प्रतिभावान क्रिकेट खिलाड़ियों का समुचित विकास हो सके और उनको राष्ट्रीय-अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिल सके।


इस भव्य उद्घाटन समारोह में भारतीय किकेटर आर. पी. सिंह ने बताया कि अंशुल क्रिकेट एकेडमी की पहल बहुत सकारात्मक है। इससे खेल के विकास में मदद मिलेगी।


कार्यक्रम के दौरान क्रिकेटर आर. पी. सिंह ने अंशुल क्रिकेट एकेडमी के ट्रेनी को क्रिकेट के गुर सिखाये। साथ ही बांग्लादेश के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी हबीबुल बशर मोहम्मद, मंजुरूल इस्लाम और ज़िम्बाब्वे के खिलाड़ी टैटेंडा टैबू ने ट्रेनी क्रिकेटरों से किक्रेट की बारीकियों पर बात की।


कार्यक्रम में कई राजनीति जगत के हस्ती और प्रशासन के सम्मानित सदस्यों ने हिस्सा लिया। मौके पर संदेश कुमार, कुणाल, राजीव मिश्रा मौजूद थे। कार्यक्रम समापन के उपरांत धन्यवाद ज्ञापन दूरदर्शन के एंकर चंदन राज ने किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ