Breaking News

आखिर कॉमेडियन आनंद मोहन ने क्‍यों कहा – मैं अपने औकात में हूं

मनोरंजन (अनूप नारायण) : भोजपुरी स्‍क्रीन के ऑल टाइम फेवरेट कॉमेडियन आनंद मोहन ने पिछले दिनों कहा कि मैं अपने औकात हूं। आप सोच रहे होंगे आखिर उन्‍होंने ऐसा क्‍यों कहा। तो इसका जवाब हम आपको बता देते हैं। दरअसल वे पिछले दिनों रीना फिल्‍म्‍स हाउस की भोजपुरी फिल्‍म ‘ससुरा धोखेबाज’ की डबिंग के मामले में ऑरेंज सिनेमेटिक्‍स के स्‍टूडियो में थे। यहां डबिंग के बाद पत्रकारों ने उनसे पूछा कि वे इस फिल्‍म में कौन सी भूमिका में नजर आने वाले हैं - धोखेबाज दामाद या ससुर। इस पर उन्‍होंने मुस्‍कुराते हुए कहा कि इस फिल्‍म में मैं न तो ससुर हूं, न दामाद हूं। मैं अपने औकात में हूं। यानी कॉमेडी करता नजर आउंगा।
आनंद मोहन ने कहा कि फिल्‍म बड़ी अच्‍छी है और जिसकी शूटिंग सोनभद्र में हुई है। इसकी कहानी लोगों को फिल्‍म से जोड़ेगी। फिल्‍म में बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ के नारे को भी बुलंद किया गया है। जब आप फिल्‍म देखेंगे तक आपको अंदाजा हो जायेगा कि ये किस लेवल की फिल्‍म है। इस फिल्म को कुमार विजय ने निर्देशित किया है, जो हिंदी फिल्‍में अक्‍सर करते नजर आते हैं। भोजपुरी में यह‍ महज उनकी दूसरी फिल्‍म है, जो लाजवाब है। वे एक जुनुनी निर्देशक हैं और मेकिंग के दौरान वे परवाह नहीं करते है कि उन्‍हें फिल्‍म से कितना नुकसान होगा। वे हर चीज में परफेक्‍शन चाहते हैं और वे ऐसा करते भी हैं।

बता दें कि भोजपुरी फिल्‍म ‘ससुरा धोखेबाज’ की निर्माता रीना सिंह हैं। फिल्‍म की कहानी राजेश शुक्‍ला ने लिखी है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में रिमझिम, बबलू करेंट, अतुल श्रीवास्‍तव, वन्दनी मिश्रा, आशीष खंबे, पिंकी सिंह, रविन्दर मौर्या, जया मौर्या, आमीर, प्रिया सिंहा, अराध्‍या, सूर्य प्रकाश, बेबी सौम्‍या, अजीत कुमार शैलेश वर्मा मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्‍म के कर्णप्रिय गाने सुनिल कुमार यादव ने लिखा है  और संगीत लारेब बावला और मोनू श्रीवास्‍तव ने दिया है। डीओपी रामेश कुमार और कोरियोग्राफी महेंद्र हस्‍ती का है।