Breaking News

रेप और धोखाधड़ी के केस के बीच आखिर हो ही गई मिमोह की शादी!

मनोरंजन (अनूप नारायण) : मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय मिमोह चक्रवर्ती ने शादी कर ली है. मिमोह ने बॉलीवुड एक्ट्रेस शीला डेविड की बेटी मदालसा शर्मा से शादी की. मिमोह और मदालसा लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. मदालसा शर्मा साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस हैं. दोनों ने ऊटी में शादी की. इस शादी में खास परिवार वाले और दोस्त ही शामिल हुए.

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती पर भोजपुरी एक्ट्रेस ने रेप और धोखाधड़ी का आरोप लगाया. इसी वजह से मिमोह को जेल जाना पड़ा, वह दो दिन के लिए बेल पर थे. इन्हीं दो दिनों में उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी की. दरअसर मिमोह और मदालसा की शादी 7 जुलाई को होनी थी. लेकिन भोजपुरी एक्ट्रेस से रेप केस में फंसने के बाद शादी को टालना पड़ा.
खबर आई थी कि मिमोह ने भोजपुरी एक्टर को शादी का झांसा देकर उसे धोखा दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया. एक्टर ने आरोप लगाया कि जब वह गर्भवती हो गई, तब उन्होंने उसे एक दवा दे दी, जिससे उसका गर्भपात हो गया. महिला ने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि योगिता बाली (मिथुन चक्रवर्ती पत्नी और मिमोह की मां) ने उसे धमकी दी थी कि यदि उसने महाक्षय से अपना रिश्ता जारी रखा तो उसे उसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा.