Breaking News

अलीगंज : एक सप्ताह से SBI में ट्रांजेक्शन ठप, उपभोक्ता परेशान

[gidhaur.com | अलीगंज(जमुई)] :- प्रखंड के एक मात्र राष्ट्रीयकृत बैंक भारतीय स्टेट बैंक शाखा अलीगंज में एक सप्ताह से उपभोक्ताओं को राशि निकासी व जमा नही हो पा रही है।जिसके कारण प्रखंड के उपभोक्ताओं व व्यवसाय करने वाले लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बैंक आए उपभोक्ता गोरेलाल यादव,रीता देवी, गीता देवी, दिनेश कुमार, मो. अयुब,राजकुमार पासवान सहित दर्जनों उपभोक्ताओं ने बताया कि एक सप्ताह से बैंक के मेन गेट बंद रहता है।और बैंक कर्मी बैंक आए उपभोक्ताओं को सिस्टम खराब व नेट नहीं काम करने की बात कहकर लौटा दिया जा रहा है।
उपभोक्ताओं ने बताया कि एक सप्ताह से बैंक में जमा व निकासी नही की जा रही है। जिससे खाताधारकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
   [ कहते हैं शाखा प्रबंधक ]
इस संदर्भ में शाखा प्रबंधक अरूण कुमार से पुछने पर उन्होंने बताया कि एक सप्ताह पूर्व आई तेज आंधी व बिजली कड़कन से बैंक का पुरा कंप्यूटर व सिस्टम खराब हो गया है।अर्थिंग भी फेल है जिससे नेट व सीसटम फेल हो गया है। ठीक कराने का प्रयास किया है।
बता दें कि एक सप्ताह से बैंक में उपभोक्ताओं को निकासी व जमा नही होने के कारण काफी दिक्कतो व परेशानियों का दौर से गुजरना पड़ रहा है। उपभोक्ताओं ने बताया कि शाखा प्रबंधक की लापरवाही व उदासीन रवैया के कारण एक सप्ताह से सिस्टम को ठीक नही करवाया गया है।जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
विदित हो कुछ दिन बाद शादी-विवाह का दौर शुरू हो जाएगा, ऐसे में बैंक बंद रहने से लोगों की परेशानियों का अंदाजा लगाया जा सकता है।
(चन्द्रशेखर सिंह)
अलीगंज  |  06/06/2018, बुधवार
www.gidhaur.com