Breaking News

6/recent/ticker-posts

पटना में खुला कुचीना का दूसरा एक्सक्लूसिव स्टोर

Gidhaur.com (पटना) : भारत की अग्रणी और प्रमुख रसोई समाधान ब्रांड कुचीना ने बिहार के पटना में अपना दूसरा अनन्य एक्सक्लूसिव स्टोर खोला है। शोरूम 580 वर्गफुट में फैला हुआ है। यहां कुचीना के सभी आधुनिक रसोई उपकरणों के नए और बेहतर श्रृंखला उपलब्ध है। मॉड्यूलर किचन और बिग एप्लायंस से शुरू कर के  स्टोर में विभिन्न छोटे उपकरणों और एंटी ऑक्सीडेंट वाटर प्यूरिफायर भी उपलब्ध हैं। जिसके परिणामस्वरूप यह शोरूम अपने सभी ग्राहकों को किचन एप्लायंसेज के मामले में बेहतर अनुभव प्रदान करेगा।

मॉड्यूलर किचन्स की रेंज 1.7 लाख रूपये से 5 लाख तक उपलब्ध हैए जबकि चिमनीज किचन्स उत्पाद 8000 से 50000 के बीच उपलब्ध है। वहीं एंटी ऑक्सीडेंट वाटर प्यूरिफायर रुपये 10000 से 22000 के बीच उपलब्ध है। स्टोर सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी कीमतों पर सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले पूर्ण घरेलू उपकरणों की श्रृंखला भी प्रदान करता हैए जिससे एक स्टोर में एक पूर्ण रसोई समाधान की सुविधा मिलती है। यह स्टोर रॉयल एनफील्ड शोरूम के विपरीतए पाटलीपुत्र कॉलोनी में सुगम स्थान पर स्थित है।

कुचीना  की यह नई स्टोर शहर और आसपास के क्षेत्रों में रहने वाली आबादी के बदलते स्वाद और वरीयताओं को पूरा करने के लिए सुसज्जित है। यह बात दीगर है कि हाल के वर्षों में खरीदारी में तो दिलचस्पी बढ़ी  है लेकिन एक जगह पर संपूर्ण रेंज दुर्लभ हैए जो कुचीना प्रदान करती है। नए कुचीना स्टोर ने आपके रसोई घर की जरूरतों के निवारण को अपके दरवाजे के करीब ला दिया है।

कुचीना के निदेशक श्री नमित बाजोरिया ने कहा कि हमारा उद्देश्य भारतीय रसोई घरों में खाना पकाने के परिदृश्य को बदलना और इसे बड़े शहरों तक ही नहीं बल्कि छोटे शहरों में भी जीवन शैली का बेहतरीन अनुभव बनाना है। हमने हर जगह अपने उत्पादों के लिए बदलती प्राथमिकताओं और बढ़ती मांग को देखा है और इसलिए हम लगातार बेहतर उत्पादों की पेशकश करने और समकालीन भारतीय खाना पकाने के जीवन शैली के अनुभव को तैयार करने के लिए प्रयास कर रहे हैं।

कुचीना के बारे में :
भारतीय बाजार में गुणवत्ता, अभिनव और उपकरणों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करने के एक दशक बादए कुचीना आज भारत में अग्रणी रसोई उपकरण ब्रांड में से एक बन गई है। कंपनी ने ऊर्जा कुशल उत्पादों को प्रदान करने में उत्कृष्टता हासिल की है. चिमनी, होब्स, डिशवॉशर, माइक्रोवेव ओवन में निर्मित, ओवन और जल शोधक आदि बनाती है। पूर्वी भारत के बाजार में अपना प्रभुत्व स्थापित करने के बादए कुचीना ने अब देश के बाकी हिस्सों  में पैठ बढ़ाने के लिए कदम बढ़ाया है। विकल्पों का विस्तार करने के बादए कुचीना ने अब रसोई उत्पाद के अंदरूनी हिस्सों में प्रवेश किया है और कला डिजाइन और कार्यक्षमता के साथ मॉड्यूलर रसोई लॉन्च किया है। विभिन्न उत्पादों ने अपनी ऊर्जा दक्षताए कम रखरखाव और ऑटो क्लीन टेक्नोलॉजी जैसे उन्नत कार्यात्मक नवाचारों के साथ बाज़ार पर पैठ बनाया है।  कंपनी पूरे भारत में सेवा केंद्रों का मालिक है और ग्राहक सेवा पर केंद्रीकृत है। कंपनी एक राष्ट्रीय टोल फ्री नंबर के साथ केंद्रए सर्वोत्तम प्रतिक्रिया समय मानकों के साथ सभी ग्राहक पूछताछ के लिए कठोर और तत्काल रखरखाव और सहायता नीति अपनाती है। कर्मचारियों की वृहद संख्या के साथ कंपनी के मजबूत और संतुष्ट ग्राहक आधार हैं।

अनूप नारायण
पटना     |     21/06/2018, गुरुवार

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ