Breaking News

आगामी एक दशक तक देश में PM पद के लिए कोई वेकेंसी नहीं : रितेश सिंह

[gidhaur.com | पटना] :- लोक जनशक्ति पार्टी, किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष ने बुधवार को gidhaur.com से प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि, इन दिनों भारतवर्ष में एक मुहिम चल रही है, सारे विपक्ष एकजुट होने का दावा कर रहे हैं।
विपक्षियों के कार्यशैली पर चिन्ता जताते हुए श्री सिंह ने कहा कि जनता की भलाई के नाम पर विपक्ष अपना उल्लू सीधा करते हैं। एकजुटता की बात करने वाला विपक्षी पार्टी, प्रधामंत्री नरेन्द्र मोदी का नहीं बल्कि वह भारत की जनता का विरोध कर रहा है, क्योंकि वर्ष 2014 में एक बहुत बड़े जनादेश ने नरेन्द्र मोदी को भारत का प्रधानमंत्री चुना था। 

विपक्ष पार्टी पर निशाना साधते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष ने अपने विज्ञप्ति में कहा है कि विपक्ष का काम है, वर्तमान सरकार के कार्यों की समीक्षा करना, जो कार्य गलत हो रहा हो उस पर प्रश्नचिन्ह लगाना, लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है।  हमारी वर्तमान सरकार कोई गलत कार्य कर ही नहीं रही है सारे कार्य जनता की भलाई के लिए और देश के विकास के लिए हो रहे हैं इसलिए विपक्षियों मुद्दे से हट कर हवाई किले बना रही है। आगामी 2019 लोकसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन की सरकार बनेगी। देश को विकास, जनता को रोटी और रोजगार की जरूरत है, जो कि इन्हें मिल रहा है, और इससे देश पर से कर्ज का बोझ भी घट रहा है। 2014 से अबतक हुए विकास का गवाह भारत की जनता स्वयं है।
श्री सिंह ने कहा कि आने वाले दिनों में लगभग 10 वर्षों तक हमारे देश में प्रधानमंत्री पद की कोई वैकेंसी नहीं है। क्योंकि अभी उस पद पर मोदी जी विराजमान हैं, आगामी एक दशक तक रहेंगे ।

अंततः विज्ञप्ति में श्री सिंह ने कहा कि इतने सारे विपक्षियों को इस बात का डर है कि विकास की गति देश में इसी तरह बनी रहे तो हमें आने का अवसर ही नहीं प्राप्त होगा

(न्यूज डेस्क)
23/05/2018, बुधवार
www.gidhaur.com