Breaking News

चकाई : सांसद चिराग ने की व्यवसायियों के साथ बैठक, मंदिर में माथा टेका

Gidhaur.com (चकाई) : जमुई सांसद चिराग पासवान ने शनिवार को चकाई बाजार स्थित राधा कृष्ण ठाकुरबाड़ी एवं नवनिर्मित रामजानकी मंदिर पहुंचकर माथा टेका तथा क्षेत्र में सुख-शांति की कामना की। इस दौरान सांसद ने मंदिर के पास बनाये गए पंडाल में बाजार के व्यवसायियों के साथ बैठक की तथा स्थानीय समस्याओं की जानकारी ली।

मौके पर व्यवसायी संघ के कन्हैयालाल गुप्ता ने शॉल देकर सांसद को सम्मानित किया। बैठक में उपस्थित व्यवसायियों ने चकाई को रेल लाइन से जोड़ने, चकाई बाजार के जर्जर सड़क की मरम्मत करवाने, नावाहार का सौंदर्यीकरण करवाने, चकाई में नगर भवन बनवाने के अलावा बालिका शिक्षा के लिए एक उच्च विद्यालय बनवाने की मांग रखी।

उपस्थित लोगों से मुखातिब होते हुए सांसद ने कहा कि चकाई को रेल लाइन से जोड़ने के लिए लगातार रेल मंत्री से बातचीत हुई है। इस मामले को लेकर पत्राचार भी किया गया है। बरनार जलाशय की चर्चा करते हुए सांसद ने कहा कि उनके प्रयास से नया डीपीआर बनाया जा रहा है। डीपीआर बनने के बाद शीघ्र कार्य प्रारंभ होगा।

इस दौरान चिराग ने व्यवसायियों को भरोसा दिलाया कि चकाई बाजार की सड़कों को नए ढंग से बनाया जाएगा तथा नावाहार का जीर्णोद्धार कराया जाएगा। साथ ही नगर भवन एवं बालिका हाईस्कूल के लिए भी प्रयास किया जाएगा।

सांसद के कार्यक्रम में लोजपा के जमुई जिलाध्यक्ष सुभाष पासवान, प्रदेश उपाध्यक्ष प्रसादी पासवान, रविशंकर पासवान, दिलीप पासवान, सांसद प्रतिनिधि जीवन सिंह, सौरभ पांडेय, सुदीप चौधरी, जयनंदन प्रसाद, प्रेमप्रकाश चौधरी, मनोज यादव, राजीव रंजन वर्मा, शंभू केशरी, भुवनेश्वर पासवान, राजीव पासवान, संजय पासवान, अभय पासवान सहित सैंकड़ों स्थानीय लोग उपस्थित रहे।

सुधीर कुमार यादव
चकाई      |      17/02/2018, शनिवार