Breaking News

अलीगंज : गुणवत्ताहीन सामग्री से हो रहा है अस्पताल भवन का निर्माण


Gidhaur.comअलीगंज (जमुई):-सरकार अस्पताल भवन निर्माण में करने करोड़ों रूपया लगा रही है।लेकिन जिले के अलीगंज अस्पताल कैम्पस हो रहे भवन निर्माण  में संवेदक के द्वारा गुणवत्ताहीन ईट,बालू,सीमेंट ,छड़ का प्रयोग किया जा रहा है।इस संबंध में सिकंदरा के स्थानीय विधायक भवन निर्माण में हो रहे गड़बड़ी की शिकायत विधानसभा के सञ के दौरान भी उठाया गया था ,लेकिन फिर भी अस्पताल भवन निर्माण में गुणवत्ता हीन सामग्री का प्रयोग किया जा रहा है,जो आम जनो के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।
बता दें कि करोड़ों की लागत से अलीगंज अस्पताल भवन का निर्माण कराया जा रहा है।जिसमें सभी हेलथ उपकरणों से लैस होगी। पूर्व में भी अस्पताल में पीएचसी भवन का निर्माण कराया गया था जो विभाग को हैण्ड ओभर होने के पहले ही छत से पानी पसीजता था,और अभी भी उसी तरह बरसात के दिनों में भवन के छत से पानी पसीजता है।
इधर प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ बी के राय ने बताया कि यह भवन निर्माण विभाग के द्वारा टेनडर के माध्यम से काम हो रहा है।इसमें हम कुछ नही बोल सकते हैं।हलाकि, भवन निर्माण में गुणवत्ताहीन सामग्री का प्रयोग की शिकायत स्थानीय लोगों ने सिकंदरा विधायक से किया है।
(चन्द्रशेखर सिंह)
अलीगंज | 27/12/2017 (बुधवार)
www.gidhaur.com