Breaking News

दरभंगा : नशे में होकर चूर, खूब नाचे दरोगा जी, एसएसपी ने किया सस्पेंड

Gidhaur.com (दरभंगा) : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है, लेकिन शराब पर लगा प्रतिबंध कितना कारगर है यह दरभंगा जिले के बिरौल थाना क्षेत्र के डुमरी गांव के वीडियो में दिख रहा है। एक तो वर्दी का रौब ऊपर से शराब का नशा, पीने के बाद दारोगा को सुरूर चढ़ गया। दारोगा को जिस आर्केस्ट्रा प्रोग्राम में शांति बनाए रखने की जिम्मेदारी दी गई थी उसी में वह बार बाला का डांस देख झूमने लगे। तमाशा देखने आए लोगों के लिए आकर्षण के दो केंद्र बन गए। एक पैसे के लिए नाचने आई बार बाला तो दूसरे ताकत के नशे में झूमते दारोगा।
स्टेज के सामने नशे में झूमने लगे दारोगा
रविवार रात को डुमरी गांव में विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर आर्केस्ट्रा प्रोग्राम का आयोजन किया गया था। बार बाला का डांस देख कोई बहक न जाए और उल्टी सीधी हरकत न करे यह देखने किए बिरौल थाने की पुलिस आई थी, लेकिन दारोगा सतीश कुमार डांस देख खुद पर कंट्रोल न रख सके। सतीश स्टेज के सामने कुर्सी पर बैठकर झूमने लगे। पुलिसवाले को देख बार बाला भी उनके पास आकर डांस करने लगी। इस दौरान वहां मौजूद लोग भी हैरत में थे। कुछ लोग बार बाला का डांस देख रहे थे तो कुछ दारोगा का।
अपने ही थाने की पुलिस ने किया गिरफ्तार
दारोगा इतने पर ही नहीं रुके। वह बार बाला के साथ ठुमके लगाने के लिए स्टेज पर चढ़ने लगे। लोगों ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन वह मानने को तैयार न थे। दारोगा सभी को धक्का देने लगे। किसी तरह दारोगा को आर्केस्ट्रा से दूर ले जाया गया।

देर रात जब बिरौल डीएसपी सुरेश कुमार को इस घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने दूसरे अधिकारी को वहां भेजा। इसके बाद एसएसपी सत्यवीर सिंह ने सतीश को सस्पेंड कर दिया। 
इस संबंध में दरभंगा के एसएसपी सत्यवीर सिंह ने कहा है कि ब्रेथ एनालाइजर से एएसआई सतीश कुमार की जांच कराई गई थी। वह नशे में पाए गए। उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। बिरौल पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया है।

(अनूप नारायण)
Gidhaur.com     |     20/09/2017, बुधवार